HEADLINES


More

JJP का BJP में विलय नहीं होगा - दुष्यंत चौटाला

Posted by : pramod goyal on : Monday 24 June 2024 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

  सवा चार साल तक बीजेपी(BJP) के साथ गठबंधन में सरकार चलाने वाली जननायक जनता पार्टी(JJP) के बीजेपी(BJP) में विलय की अफवाह ने जेजेपी(JJP) के सीनियर नेताओं की नींद उड़ा दी है। जब से मीडिया में पार्टी के विलय से संबंधित खबरें आई हैं, तब से पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने भी तीखी प्रतिक्रिया दी है।

बता दें कि जननायक जनता पार्टी के ऑफिशियल X (पहले ट्वीटर) अकाउंट पर पार्टी की तरफ से लिखा गया कि ‘जननायक जनता पार्टी के बारे में एक भ्राम


क और आधारहीन खबर एक समाचार पत्र और एक टीवी चैनल पर प्रचारित की गई है। जननायक जनता पार्टी ऐसी गलत खबर का पूर्णतः खंडन करती है और खबर प्रकाशित करने वालों के खिलाफ कानूनी नोटिस भेजा जा रहा है। वहीं दुष्यंत चौटाला ने X (पहले ट्वीटर) पर लिखा-मैं जेजेपी से जुड़ी एक बेबुनियाद खबर को कई प्लेटफॉर्म पर गैर-जिम्मेदाराना तरीके से फैलाए जाने से बेहद निराश और गुस्से में हूं।

हमारी पार्टी जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेगी। सत्य की जीत होनी ही चाहिए। बता दें कि एक दिन पहले ही एक समाचार पत्र और टीवी पर खबर प्रसारित हुई कि जेजेपी का बीजेपी में विलय हो सकता है। बकायदा ये भी दावा किया गया कि पूर्व मुख्यमंत्री और केंद्र में मंत्री मनोहर के साथ दुष्यंत चौटाला की दिल्ली में मीटिंग हो चुकी हैं।

No comments :

Leave a Reply