HEADLINES


More

पुलिस आयुक्त राकेश कुमार आर्य ने किया हरियाणा कैरम संघ द्वारा आयोजित कैरम प्रतियोगिता का शुभारंभ

Posted by : pramod goyal on : Monday 24 June 2024 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद । हरियाणा कैरम संघ द्वारा तीन दिवसीय कैरम प्रतियोगिता ऐश्लान इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी कॉलेज में आयोजित की गयी। कार्यक्रम का शुभारंभ फरीदाबाद के पुलिस आयुक्त राकेश कुमार आर्य द्वारा किया गया एवं अध्यक्षता हरियाणा कैरम संघ के अध्यक्ष आईएएस पंकज यादव ने की तथा अर्जुन अवार्ड से सम्मानित खिलाड़ी पूनम चोपड़ा ने उपस्थित होकर कार्यक्रम की


शोभा बढ़ाई।


राज्य कैरम संघ के महासचिव एसके शर्मा ने बताया कि प्रतियोगिता में हरियाणा राज्य के 14 जिलों से आए 200 से अधिक खिलाड़ियों ने 10 विभिन्न श्रेणियों में भाग ले रहे हैं। प्रतियोगिता में पुरुष केटेगरी में जिला फरीदाबाद की टीम ने अम्बाला की टीम को 3-0 से हराकर प्रथम स्थान प्राप्त किया। वहीं जिला झज्जर की टीम ने कैथल की टीम को 2-1 से हराकर तीसरा स्थान प्राप्त किया।

वहीं महिला वर्ग की प्रतियोगिता में भी फरीदाबाद की टीम ने अम्बाला को 3-0 से हराकर चैम्पियन का खिताब हासिल किया। तीसरे स्थान के लिए सिरसा ने हिसार को 2-1 से हराया। कैडेट बॉयज वर्ग में सिरसा के जतिन ठाकुर, ध्रुव सिसोदिया, गुरुग्राम के असद नूर व  फरीदाबाद के अनिरुद्ध ने सेमिफाइनल में जगह बनाई। कैडेट गर्ल्स वर्ग में फरीदाबाद की पावनी सिसोदिया, सोम्या, गुरुग्राम की मान्या एवं महक ने सेमिफाइनल में जगह बनाई।

No comments :

Leave a Reply