HEADLINES


More

बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र में चहुंमुखी विकास कार्य करवाना मेरी नैतिक जिम्मेदारी: मूलचंद शर्मा

Posted by : pramod goyal on : Sunday 16 June 2024 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//


 फरीदाबाद/बल्लभगढ़,16 जून हरियाणा के उद्योग मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने रविवार को  बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र का दौरा कर विकास कार्यों का औचक निरीक्षण किया।


प्रदेश के उद्योग वाणिज्य एवं खाद्य आपूर्ति विभाग के कैबिनेट मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र में विधायक होने के नाते चहुमुखी विकास कार्य करवाना मेरी नैतिक जिम्मेदारी बनती है। पंडित मूलचंद शर्मा ने  कहा कि बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र को विकास का रोल मॉडल बनाकर दम लूंगा।   

 

उद्योग वाणिज्य एवं खाद्य आपूर्ति विभाग के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने आज  गायत्री मंदिर चावला कॉलोनी के सामने गोंछी मोहल्ले वाली सड़क और आनंदपुर सत्संग आश्रम कुटिया वाली सड़क शिलान्यास करते हुए यह बात कही ।हरियाणा सरकार के  कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि  चावला कॉलोनी पंजाबी मोहल्ला कुटिया वाली गली और कई गलियों की नई सड़कें बनेगी।

 

उन्होंने कहा कि बल्लभगढ़ में करीब 35 साल बाद एफएमडीए विभाग द्वारा नई टेक्नोलॉजी से सीवर लाइन की सफाई की जा रही है। कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने  सफाई के कार्य का जायजा लेकर मौके पर अधिकारियों को फटकार लगाते  हुए  कहा कि जल्द से जल्द सीवरेज व्यवस्था को दुरूस्त  किया जाए। उन्होंने  बल्लभगढ़ वासियों से भी की अपील करते हुए कहा कि  सीवरेज सफाई व्यवस्था में आ रही दिक्कतों के लिए धैर्य बनाए रखें।सीवर के पानी को निकालने के लिए विभाग द्वारा बाईपास लाइन का इस्तेमाल किया गया है। कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि अब जल्द ही कॉलोनियों की गलियों में दिखाई देने वाला सीवर का गंदा पानी निकलेगा।

 

इसके उपरान्त  उद्योग मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने सेक्टर तीन में दो नए ट्यूबवेलों की सौगात दी। वहीं चावला कॉलोनी में भी दो सड़कों की सौगात दी गई है। चावला कॉलोनी में 25 लाख की लागत की दो सड़कें और सेक्टर 3 में करीब आठ लाख  की लागत से दो नए ट्यूबवेल लगाए जायेंगे।

 

इस मौके पर प्रेम खट्टर वीरेंद्र मनचंदाबिट्टू पंजाबीविनोद गोवस्मीमहेश गोयलप्रेम मदानअशोक हंसजगदीश ठाकुरवेद प्रकाश सपरासुभाष नंदा सहित अधिकारी गण और चावला कॉलोनी के गणमान्य लोग मौजूद रहे।


No comments :

Leave a Reply