HEADLINES


More

हरियाणा में सरकार बनते ही जन विरोधी पोर्टल बंद किए जाएंगे - हुड्डा

Posted by : pramod goyal on : Sunday 16 June 2024 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 करनाल के डॉ मंगल सेन ऑडिटोरियम में अभिजीत कांग्रेस के जिला स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन के बाद हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि लोकसभा परिणाम ने साबित कर दिया है अब हरियाणा के लोग मान चुके हैं यहां अगली सरकार कांग्रेस की होगी। हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनते ही सभी जन विरोधी पोर्टल बंद कर दिए जाएंगे। 

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि हरियाणा के लोकसभा परिणाम बेहतर रहे हैं। कांग्रेस ने हरियाणा में पांच सीटें जीती हैं। करीब 46 विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस का बेहतर प्रदर्शन रहा है यह बताता है कि हरियाणा में अगली सरकार कांग्रेस की बनेगी। मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी द्वारा कांग्रेस पर झूठ फैलाने के आरोप के जवाब में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा संविधान बदलने की बात कांग्रेस ने नहीं बल्कि भाजपा के ही पूर्व मुख्यमंत्री ने कही थी उन्होंने ही कहा था कि 400 सीटें दे दो संविधान बदले देगें। बात यहीं से शुरू हुई थी। भाजपा की अग्निवीर योजना में बदलाव की तैयारी के जवाब में उन्होंने कहा कि कांग्रेस इसका पहले से ही विरोध करती रही है यह योजना युवाओं के साथ भद्दा मजाक है।

कांग्रेस के सम्मेलनों में कुमारी शैलजा और करनाल में पूर्व स्पीकर कुलदीप शर्मा के नहीं पहुंचने पर गुटबाजी के संकेत के जवाब में उन्होंने कहा कि कांग्रेस में कोई फूट नहीं है समय आने पर सभी साथ में होंगे। उन्होंने कौशल विकास निगम का सरकारी दुरुपयोग होने का आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने पर दो लाख  लोगों को पक्की नौकरी दी जाएगी


No comments :

Leave a Reply