HEADLINES


More

पुलिस अधिकारियों, वन व माइनिंग विभाग, सरपंचों और इलाके के गणमान्य व्यक्तियों के साथ मीटिंग कर सिरोही झील न जाने बारे किया जागरूक

Posted by : pramod goyal on : Thursday 16 May 2024 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद:


डीसीपी एनआईटी कुलदीप सिंह ने आज पुलिस टीम व अन्य सरकारी विभाग के साथ सिरोही झील का दौरा किया जिसमें पिछले एक सप्ताह में तीन व्यक्तियों के डूबकर मृत्यु हो चुकी है। 


पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि सिरोही झील जिसमे एक सप्ताह के अन्दर तीन नव युवको की झील मे डुबने से मोत हो गई थी। आज डीसीपी द्वारा एसीपी मुजेसर महेश श्योराण, एसएचओ धोज शिवचरण, सिरोही झील पर वन विभाग व माईनिंग विभाग के अधिकारी, आसपास गांव के सरपंच, इलाके के गणमान्य व्यक्तियों के साथ मिटिंग ली व झील के पास ही इस समबंध मे लोगो को उस झील के पास ना जाने वा उसमे ना नहाने बारे जागरुक किया गया। जगह जगह पर उस झील मे ना जाने बारे होर्डिंग लगवाये जाने बारे दिशा निर्देश दिये गये है ताकि जब कोई व्यक्ति वहां पर आए तो वह होर्डिंग को पढ़कर झील में जाने की कोशिश ना करें और उसकी जान बच सके। उन्होंने कहा कि ग्रामवासी आसपास ध्यान रखें और यदि कोई व्यक्ति बाहर से यहां झील देखने आता है तो उसे पहले ही सतर्क कर दें कि यह झील काफी गहरी है और इसमें नहाना खतरे से खाली नहीं है, इसलिए इसके अंदर ना जाएं। उन्होंने कहा कि गांव के प्रधान अपने आसपास के सभी लोगों को इसकी जानकारी प्रदान करें ताकि कोई और व्यक्ति मृत्यु की बलि चढ़ने से बच सके।

No comments :

Leave a Reply