HEADLINES


More

घी कारोबारी के परिवार के 6 सदस्यों ने काटी हाथ की नस, सूदखोरों से परेशान होकर उठाया खौफनाक कदम

Posted by : pramod goyal on : Friday 24 May 2024 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद: हरियाणा के फरीदाबाद जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक ही परिवार के 6 सदस्यों ने एक साथ हाथ की नस काट दी। इन 6 में से एक की मौत की खबर सामने आ रही है। वहीं 5 का एशियन अस्पताल में इलाज चल रहा है। मामला फरीदाबाद के सेक्टर 37 का है। बताया जा रहा है कि ये परिवार सूदखोरों से परेशान था, जिसके चलते उन्होंने ये खौफनाक कदम उठाया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार, फरीदाबाद के सेक्टर-37 स्थित एक मकान में दिल्ली के देसी घी के कारोबारी का पूरा परिवार लहूलुहान हालत में मिला। घर में कारोबारी सहित छह सदस्य मौजूद थे। सभी के हाथों की नस कटी हुई थी। घी कारोबारी की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई, वहीं अन्य सदस्यों की हालत गंभीर बताई जा रही है।


बताया जा रहा है कि सूदखोरों की धमकी से ये परिवार काफी डरा हुआ था। इन्हें पिछले कई महीनों से धमकियां मिल रही थी। गुरुवार रात को सूदखोर कारोबारी के घर के बाहर तैनात गार्ड को किडनैप पर ले गए थे। बदमाश उससे परिवार के लोगों का नंबर मांग रहे थे। सूदखोरों से बचने के लिए कारोबारी ने घर पर दो शिफ्ट में गार्ड तैनात कर रखे थे। अब पुलिस की दो टीमें दिल्ली में सूदखरों की तलाश में जुटी हुई है।

No comments :

Leave a Reply