HEADLINES


More

फरीदाबाद पुलिस ने इस वर्ष अभी तक एनडीपीएस एक्ट, अवैध हथियार, अवैध शराब और जुआ सहित 1275 मुकदमे दर्ज कर 1403 आरोपी किए गिरफ्तार

Posted by : pramod goyal on : Thursday 4 April 2024 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद:- पुलिस आयुक्त राकेश कुमार आर्य के निर्देश पर क्राईम डिटेक्शन के मामले में फरीदाबाद पुलिस ने बहुत ही सराहनीय कार्य कर रही है। नशा तस्करी, अवैध हथियार, जुआ, अवैध शराब इत्यादि के कारोबारियों पर शिकंजा कसा गया जिसके चलते अपराधिक गतिविधियो पर अंकुश लगाने में सफलता मिली। सरकार के निर्देशानुसार प्रत्येक थाना में ग्रामप्रहरी व वॉर्ड प्रहरी नियुक्त किए गए, ग्रामप्रहरियों के द्वारा अपराधिक गतिविधियों (एनडीपीएस एक्ट, अवैध हथियार,अवैध शराब और जुआ) व अन्य अपराधिक गतिविधियो में शामिल आरोपियो का डाटा एकत्रित किया गया है। जिससे वर्तमान में अपराध पर अंकुश लगाने में कामयाबी मिली है। जुआ खेलने वाले आरोपियों को गिरफ्तार किया जाता है ताकि समाज सट्टे के चंगुल में आने से बच सके। वही नशा समाज को खोखला कर देता है इसलिए पुलिस लगातार प्रयास करती है कि नशा तस्करी करने वाले आरोपियों की धर-पकड़ की जाए ताकि समाज को इस बुराई से बचाया जा सके। 


पुलिस आयुक्त राकेश कुमार आर्य के निर्देश पर फरीदाबाद पुलिस आपराधिक वारदातों में शामिल आरोपियों की धरपकड़ करने के लिए लगातार प्रयासरत है। अपराधी चाहे कितनी भी कोशिश करे परन्तु कानून के शिकंजे से बच नहीं सकते। नशा तस्करों पर नकेल कसने के लिए फरीदाबाद पुलिस नशा तस्करी करके अवैध रुप में अर्जित की गई संपत्ति को ध्वस्त करके उनके हौसले पस्त कर चुकी है और नशा तस्करों के खिलाफ फरीदाबाद पुलिस की यह कार्रवाई लगातार जारी रहेगी। 

No comments :

Leave a Reply