HEADLINES


More

फरीदाबाद में 2 पक्षों में खूनी संघर्ष: जमकर चले लाठी-डंडे, कई लोग घायल

Posted by : pramod goyal on : Thursday 14 March 2024 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद : फरीदाबाद के नरियला गांव में दो पक्षों में जमकर लाठी और डंडे चले, जिसके चलते दोनों पक्षों की ओर से कई लोगों को चोटें आई है। झगड़े की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें दो पक्षों में जमकर लाठी डंडे और खूनी संघर्ष होता नजर आ रहा है।


मामला बुधवार दोपहर का है। गांव नरियला निवासी प्रदीप ने बताया कि बुधवार को उसका भाई सत्येंद्र गांव के मंदिर से पूजा करके लौट रहा था कि तभी उसे गांव के ही राजू चौकीदार, संजू ,दक्ष ,शुभम, प्रीतम, कपिल ,जगबीर व घर की अन्य महिलाओं ने घेर लिया और बुरी तरह पीटने लगे। झगड़े की सूचना मिलने के बाद वह अपने भाई सत्येंद्र को बचाने के लिए पहुंचा, लेकिन हमलावरों ने उस पर भी लाठी डंडों से जमकर हमला कर दिया। जिसके चलते उसे भी काफी छोटे आई। गांव के लोगों ने उनका बीच बचाव कराया। जिसके बाद वह अपने भाई सत्येंद्र को लेकर के घर लौट आया। 

प्रदीप के मुताबिक एक महीने पहले गांव के चौकीदार राजू के साथ उसके छोटे भाई अभिषेक की किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी। उसी कहासुनी का बदला लेने के लिए बीते कल न केवल राजू बल्कि उसके साथ अन्य लोगों ने मिलकर सत्येंद्र पर यह साजिश के तहत हमला किया था। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है। 

No comments :

Leave a Reply