HEADLINES


More

बड़खल झील के नवीनीकरण सहित मूलभूत विकास के लिए सरकार ने कोई कसर नहीं छोड़ी: सीमा त्रिखा

Posted by : pramod goyal on : Thursday 14 March 2024 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद, 14 मार्च। बड़खल विधायक सीमा त्रिखा ने कहा कि सरकार की ओर से गरीबों के लिए जितनी अधिक योजनाएं बना कर उन्हें क्रियान्वित किया जा रहा है। सरकार गरीबों और वंचितों के विकास के लिए प्रयत्नशील है।

बड़खल की विधायक सीमा त्रिखा आज वीरवार को एसजीएम नगर और सैक्टर-48 में 99 लाख रुपये की धनराशि के विकास कार्यों की आधारशिला रख कर विधान सभा क्षेत्र में विकास कार्यों को सौगात दे कर उपस्थित लोगों को सम्बोधित कर रही थी। उन्होंने कहा कि यह सभी विकास कार्य अगले तीन माह में हर हाल में पूरे करवाए जाएंगे।  श्रीमती सीमा त्रिखा ने कहा कि बङखल विधान सभा क्षेत्र की जनता को आरएमसी रोङ   बिजलीपक्की सड़कसिवरेजमीठे पानी की सप्लाई और इंटर लाकिगं टाइलों से सहित लोगों को  तमाम मूलभूत विकास कार्यों की सौगात पिछले 10 सालों में मिली हैं। बङखल विधान सभा क्षेत्र में केंद्र व प्रदेश सरकार ने विकास कार्य करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। एशिया की प्रमुख बङखल झील के नवीनीकरण के क्रियान्वयन सहित गत 10 वर्षों में केंद्र व प्रदेश की सरकार ने समाज के वंचित लोगों के लिए अनेक जनकल्याणकारी योजनाएं लागू की हैं। उन्होंने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार अन्त्योदय के लक्ष्य को प्राप्त करने की दिशा में कार्य कर रही है।


इस अवसर पर श्री  भगवान सिंह मेहताश्याम  सुन्दर शर्मा मुकेश सोनीटी एन सिंह  कृष्ण कुमार सोनू  मेहतासत्येंद्र पांडेकर्मवीर बैसलागुलशन भारद्वाज,मनोज पांडेटीएन सिंहगंगा सहायकपिल शर्मा ,सोनू बजरंगीसरदार खानराकेश मेहता,करमवीर बैंसलासत्येंद्र पांडेयवाइस प्रेसिडेंट आरडब्लूए सैक्टर-48 मनोज पांडेय सहित अन्य  गणमान्य नागरिक व अधिकारी गण उपस्थित रहे।

No comments :

Leave a Reply