HEADLINES


More

सूरजकुंड मेले के चलते भारी वाहनो की रहेगी NO ENTRY, देखे ट्रैफिक एडवाइजरी

Posted by : pramod goyal on : Saturday 10 February 2024 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद: सूरजकुंड में 2 से 18 फरवरी तक आयोजित अंतर्राष्ट्रीय मेले के चलते यातायात पुलिस द्वारा ट्रैफिक जाम की स्थिति से निपटने व यातायात को सुचारु रखने के लिए डीसीपी ट्रैफिक अमित यशवर्धन के दिशा-निर्देशानुसार एक बार पुनः ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की गई है, ताकि वाहन चालकों को मेले के दौरान यातायात से सम्बंधित किसी प्र


कार की परेशानी का सामना न करना पड़े। वाहन चालक पुलिस द्वारा जारी की गई एडवाइजरी का पालन करें और यातायात सम्बंधित परेशानी से बचने के लिए पुलिस द्वारा नीचे दिए गए निर्धारित यातायात मार्गों का प्रयोग करें। 


 *परिवर्तित मार्ग:-* 

1. गुरुग्राम रोड़ साइड से दिल्ली जाने वाले भारी वाहन सैनिक मोड़ से मस्जिद के रास्ते प्याली चौक होते हुए बाटा चौक से मथुरा हाईवे पर चढ़कर दिल्ली जाएंगे।

2. सैनिक कलोनी मोड़ से बड़खल की तरफ भारी वाहनों की नो एंट्री रहेगी और पहलादपुर बॉर्डर, शूटिंग रेंज से सूरजकुंड की तरफ भी भारी वाहनों के लिए रास्ता बंद रहेगा।

  हल्के वाहन चालकों से भी अपील है कि जो वाहन चालक शूटिंग रेंज मार्ग से दिल्ली एवं सूरजकुंड गोल चक्कर से तुगलकाबाद- प्रहलादपुर  मार्ग से ड्यूटी व अपने अन्य काम के सिलसिले में दिल्ली-फरीदाबाद आना जाना करते हैं, उनसे आग्रह है कि सूरजकुंड मेले के दौरान सुबह 7 बजे से रात्रि 10 बजे तक इस रूट का कम से कम प्रयोग करें। ताकि उन्हें ट्रैफिक जाम का सामना ना करना पड़े।

No comments :

Leave a Reply