HEADLINES


More

परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने बल्लभगढ़ की चार मुख्य सडक़ों के आरएमसी निर्माण कार्य का किया शिलान्यास

Posted by : pramod goyal on : Monday 12 February 2024 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 बल्लभगढ़ (फरीदाबाद), 12 फरवरी। प्रदेश के परिवहन एवं उच्चतर शिक्षा मंत्री मूलचंद शर्मा ने सोमवार को सेक्टर-2 की लगभग एक दर्जन सोसायटियों को जाने वाली चार मुख्य सडक़ों के आरएमसी निर्माण कार्य का शिलान्यास किया। इस अवसर पर सोसायटियों के निवासियों ने परिवहन मंत्री श्री शर्मा का फूलमालाएं पहनाकर एवं शॉल भेंट कर स्वागत किया।


इस अवसर पर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि आज करीब 68 लाख की लागत से आरएमसी से बनने वाली 4 सडक़ो के कार्य की शुरुआत स्थानीय सेक्टर की सोसायटी में रहने वाले लोगो के हाथों से नारियल तुड़वाकर करवाई गई है। इन सडक़ों के बनने से करीब एक दर्जन सोसायटियों को फायदा पहुंचेगा।

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास के उद्देश्य से विकास कार्य कर रही है। प्रदेश के लोकप्रिय मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने बल्लभगढ़ के विकास के लिए खजाने को खोला हुआ है। बल्लभगढ़ ही नही बल्कि पूरे प्रदेश में विकास कार्य कराए जा रहे हैं। आज हरियाणा उन्नति की राह पर अग्रसर है। प्रदेश में अब दर्जन भर हाइवे बनाए जा रहे हैं। बल्लभगढ़ विधानसभा में जमकर विकास कार्य निरंतर जारी हैं और जल्द ही मोहना रोड पर एलिवेटिड पुल, सोहना पुल और मुजेसर अंडरपास निर्माण कार्य के साथ-साथ सेक्टर-23 में कोएड कॉलेज जैसे बड़े प्रोजेक्ट का कार्य भी आगामी कुछ ही दिनों में शुरू कराया जाएगा। उन्होंने कहा कि सेक्टर-64 सी में भी मुख्य सडक़ का निर्माण कार्य जल्द ही शुरू कराया जाएगा और सेक्टर-64 सी की सभी सडक़ो पर पैच वर्क का कार्य भी जल्द ही किया जाएगा।
उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल और केंद्रीय राज्यमंत्री श्री कृष्णपाल गुर्जर का आभार प्रकट किया। उन्होंने इस दौरान आमजन के बीच पहुंचकर स्थानीय निवासियों की समस्याएं भी सुनी और उनके जल्द समाधान के लिए मौके पर मौजूद अधिकारियों को जरूरी दिशा-निर्देश भी दिए।

No comments :

Leave a Reply