HEADLINES


More

किसान संघर्ष समिति नहरपार फरीदाबाद की मीटिंग प्रधान जगवीर सिंह की अध्यक्षता में हुई

Posted by : pramod goyal on : Sunday 4 February 2024 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद ( )। 4 फरवरी किसान संघर्ष समिति नहरपार फरीदाबाद की मीटिंग प्रधान जगवीर सिंह की अध्यक्षता में राजमहल वेडिंग प्लेस मास्टर रोड गांव फरीदपुर में संपन्न हुई। मीटिंग का संचालन समिति के महासचिव सत्यपाल नरवत द्वारा किया गया। जिसमें किसानों ने सर्वसम्मति से फैसला लिया कि अपनी मांगों का ज्ञापन दिनांक 6 फरवरी 2024 को मंगलवार को हरियाणा शहरी वि


कास प्राधिकरण के प्रशासक महोदय को दिया जाएगा। जिसमें मुख्य रूप से सुप्रीम कोर्ट के मुआवजे का 2 महीने का ब्याज और मुआवजा अभी तक नहीं दिया कुछ किसानों का सैशन कोर्ट का मुआवजा और उसका ब्याज और प्रतिवर्ष मिलने वाली रॉयल्टी जो 3-4 साल से नहीं दी गई तथा किसानों को पॉलिसी के तहत दिए गए प्लाट के विवाद को निपटाना एवं भूमि अधिग्रहण के बाद जिन किसानों की बची हुई जमीन के लिए रास्ता नहीं बचा, विभाग द्वारा उनको रास्ता देना। 

मीटिंग में किसानों ने अपनी उपरोक्त समस्याओं के बारे में बताया और समिति के पदाधिकारी को लिखित में दिया। मीटिंग को समिति के प्रधान जगवीर सिंह व महासचिव सत्यपाल नरवत ने संबोधित किया । मीटिंग में परमानंद कौशिक, बाबूराम बुढ़ेना भूप सिंह, हरपाल, रोहतास मिर्जापुर से, लीलू चंदीला, किरणपाल, श्यामवीर भतोला से, गोपाल शर्मा, चंद्रपाल, प्रकाश नरवत, चंद्र, वेदपाल, यादराम खेड़ी कलां से, ब्रह्मानंद, धनराज, सतबीर, सुरेंद्र फरीदपुर से, धीरसिंह, बैनी प्रसाद बडोली से, हरिश्चंद्र नागर, जुगला नंबरदार, जयराज नीमका से, चंद्रसिंह वकील, आनंद कौशिक, बालकिशन, अमरजीत आदि उपस्थित  हुए।

No comments :

Leave a Reply