HEADLINES


More

गठबंधन सरकार ने प्रदेश को पछाड़ा : दीपेंद्र हुड्डा

Posted by : pramod goyal on : Saturday 3 February 2024 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 चंडीगढ़ : प्रदेश के जिला अंबाला के मुलाना क्षेत्र में आज विधायक वरुण मुलाना द्वारा जन आक्रोश रैली आयोजित कराई गई। रैली में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा, राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष उदयभान सिंह, लाडवा विधायक मेवा राम, कुरुक्षेत्र से कांग्रेस नेता एवं पूर्व मंत्री अशोक अरोड़ा समेत कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता उपस्थित रहे।


राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने जन आक्रोश रैली में मुख्यमंत्री मनोहर लाल पर कड़ा तंज कसरते हुए कहा कि सीएम साहब कांग्रेस की चिंता छोड़कर प्रदेश की जनता की चिंता करे। लोकसभा चुनाव होने वाले हैं, इससे पहले ही भाजपा ने चुनावी कार्यालय खोल दिए हैं आखिर इतनी धन दौलत कहां से आ गई कि अब आलीशान ऑफिस बना लिए।राज्यसभा सांसद ने कहा कि आज पूरे प्रदेश में बेरोजगारी, महंगाई और नशे के मामले में हरियाणा नंबर-1 बन गया है। भर्तियों में भी लगातार घोटाले ही घोटाले सामने आए हैं जिस कारण वर्तमान सरकार से लोग तंग आ चुके है और चुनावों का इंतजार कर रही है। जनता वोट से अब सरकार को करारी चोट देगी। आज हरियाणा का नौजवान देश से पलायन करने को मजबूर है। जहां दूध-दही का खाना था, वहां के युवा नशे के दलदल में फंस चुके हैं।

वहीं गठबंधन सरकार को घेरते हुए हुड्डा ने कहा कि चुनावों के दिनों में जनता को काफी ठगा गया है। कई लोक लुहावने वादे जनता के साथ किए गए हैं। पेंशन पर कहा कि 5,100 रुपए बुढ़ापा पेंशन देने का वादा किया था क्या वह पेंशन बुजुर्गों को मिली। सीधे शब्दों में कहे तो बुजुर्गों के मान-सम्मान को ठेस पहुंचाई गई है। इसमें कोई शक नहीं है कि प्रदेश सरकार ने हर वर्ग का अपमान करने का काम किया है।

No comments :

Leave a Reply