HEADLINES


More

सूरजकुंड मेले में उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने की शिरकत, हरियाणा सरकार की उपलब्धियों को लेकर पुस्तक का हुआ विमोचन

Posted by : pramod goyal on : Saturday 3 February 2024 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद- हरियाणा के फरीदाबाद में आयोजित 37वें अंतरराष्ट्रीय सूरजकुंड मेले के दूसरे दिन भारत के उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ पहुंचे जहां मुख्यमंत्री और राज्यपाल समेत तमाम उपस्थित मंत्रियों ने उनका जोरदार स्वागत किया । इस इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष नायब सैनी भी उपस्थित रहे और प्रदेश सरकार के 9 वर्षों के कारों और उपलब्धियां को लेकर लिखी गई पुस्तक का विमोचन भी किया गया।

इस मौके पर उप राष्ट्रपति धनखड़ के साथ उनकी पत्नी डॉ. सुदेश धनखड़, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा, विकास एवं पंचायत मंत्री देवेंद्र सिंह बबली, सहकारिता मंत्री डॉ. बनवारी लाल, मुख्य सचिव संजीव कौशल भी मौजूद थे जिन्होंने गोल्फ कार्ट में सवार होकर मेला परिसर का अवलोकन किया।

धनखड़ ने


सूचना, लोकसंपर्क, भाषा तथा संस्कृति विभाग द्वारा लगाई गई डिजिटल प्रदर्शनी का अवलोकन किया। उन्होंने बांस से बनाए गए पूर्वोत्तर पवेलियन में प्रदर्शित हस्तशिल्प उत्पादों का भी अवलोकन किया।

आगामी चुनाव और उसकी रूपरेखा को लेकर एक खास मीटिंग का आयोजन भी सूरजकुंड में किया गया जिसकी अध्यक्षता मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने की और इस अवसर पर उन्होंने लालकृष्ण आडवाणी को भारत रत्न देने को लेकर प्रसन्नता जाहिर करते हुए बधाई दी और देश और संगठन को लेकर उनके द्वारा किए गए उत्कृष्ट कार्यो की चर्चा भी की।

No comments :

Leave a Reply