HEADLINES


More

क्राइम ब्रांच ऊंचागांव ने 90 पेटी अवैध शराब तस्करी मामले में फरार चल रहे तीसरे आरोपी को किया गिरफ्तार

Posted by : pramod goyal on : Saturday 3 February 2024 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद- डीसीपी क्राइम हेमेंद्र कुमार मीणा द्वारा शराब तस्करी की वारदातों पर अंकुश लगाने के लिए दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच ऊंचागांव प्रभारी इंस्पेक्टर राकेश की टीम ने शराब तस्करी के मामले में फरार चल रहे तीसरे आरोपी को गिरफ्तार किया है।

    पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम *पवन* है जो *बल्लभगढ़ के विजयनगर* का रहने वाला है। क्राइम ब्रांच की टीम ने

डेढ़ महीने पहले आरोपी के साथी आकाश तथा उसके पिता विनोद को 90 पेटी देसी शराब मस्ताना की तस्करी के मुकदमे में गिरफ्तार किया था। उस मुकदमे में आरोपियों को गिरफ्तार करके उनके खिलाफ सिटी बल्लभगढ़ थाने में एक्साइज एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके आरोपियों से पूछताछ की गई। 

  पुलिस पूछताछ में सामने आया कि इस मामले में आरोपी पवन भी उनके साथ शामिल है, जो आकाश के साथ मिलकर यह अवैध शराब लेकर आया था। इसके पश्चात आरोपी विनोद तथा आकाश को गिरफ्तार अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया। वहीं आरोपी पवन पुलिस की गिरफ्त से बचने के लिए फरार चल रहा था। जिसे क्राइम ब्रांच की टीम ने कल मलेरणा रोड दुर्गा मंदिर के पास से गिरफ्तार कर लिया। *आरोपी के कब्जे से वारदात में प्रयोग सिलेरियो गाड़ी बरामद की गई।* जिसमें आरोपी अवैध शराब भरकर लाए थे। पुलिस पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी के खिलाफ कानून के तहत कार्रवाई अमल में लाई गई है। वहीं आरोपी के साथी जिससे वह शराब लेकर आए थे, की तलाश जारी है, जिसे जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

No comments :

Leave a Reply