HEADLINES


More

जे.सी. बोस विश्वविद्यालय के मीडिया विद्यार्थी अंतर्राष्ट्रीय किकबॉक्सिंग टूर्नामेंट में चमके

Posted by : pramod goyal on : Thursday 15 February 2024 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद, 15 फरवरी- जे.सी. बोस विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, वाईएमसीए, फरीदाबाद के संचार एवं मीडिया तकनीकी विभाग (सीएमटी) के छात्रों ने इंदिरा गांधी स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में 7 फरवरी से 11 फरवरी तक आयोजित ती


सरे वाको इंडिया ओपन इंटरनेशनल किकबॉक्सिंग टूर्नामेंट के लिए मीडिया टीम के रूप में काम करते हुए अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया।

वर्ल्ड एसोसिएशन ऑफ किकबॉक्सिंग ऑर्गेनाइजेशन (वाको) एक अंतरराष्ट्रीय किकबॉक्सिंग संगठन है, जिसमें सभी पांच महाद्वीपों का प्रतिनिधित्व करने वाले 120 से अधिक देश शामिल हैं। वाको शौकिया किकबॉक्सिंग का एक प्रमुख शासी निकाय है और दुनिया भर में किकबॉक्सिंग को बढ़ावा देने के लिए प्रयासरत है।
इस आयोजन में मीडिया टीम का नेतृत्व श्री दुष्यन्त त्यागी ने किया। टीम में समन्वयक के रूप में हेमन्त शर्मा, कंटेंट राइटर और सोशल मीडिया मैनेजर के रूप में वंदना सिंह, फोटोग्राफर के रूप में विस्तृत गुप्ता, वीडियो संपादक के रूप में धीरेंद्र सिंह, इशिका रावल शक्सतकार, दीपू गुप्ता और साक्षी वीडियोग्राफर के रूप में शामिल थे। प्रत्येक सदस्य ने टूर्नामेंट की सभी गतिविधियों को वैश्विक दर्शकों तक पहुंचाने और प्रसारित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।
संचार एवं तकनीकी विभाग के अध्यक्ष डॉ. पवन सिंह ने विभाग के भीतर उनके उल्लेखनीय योगदान और उपलब्धियों के लिए संचार टीम के विद्यार्थियों की मुक्त कंठ से प्रशंसा की एवं भविष्य के लिए अग्रिम शुभकामनाएं देते हुए सराहना की।
तीसरे वाको इंडिया ओपन इंटरनेशनल किकबॉक्सिंग टूर्नामेंट में मीडिया टीम के रूप में, जेसी बोस विश्वविद्यालय के छात्रों की  रचनात्मक प्रतिभा को प्रोत्साहित करने और अपने विद्यार्थी को व्यवहारिक कार्य सीखने के अनुभव एवं प्रतिबद्धता को उजागर करता है।

No comments :

Leave a Reply