HEADLINES


More

विधायक नीरज शर्मा को पानीपत पुलिस ने किया डिटेन, पूर्व CM की गाड़ी को भी रुकवाया

Posted by : pramod goyal on : Friday 26 January 2024 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद एनआईटी विधानसभा क्षेत्र से विधायक नीरज शर्मा को जिला पुलिस ने दोपहर को डिटेन कर लिया उनको पानीपत के विश्राम गृह में रखा गया। इसकी सूचना मिलते ही नेता प्रतिपक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा मौके पर पहुं


चे। उन्होंने स्वयं विधायक नीरज शर्मा का हाथ पकड़कर पूछा कि आपको कौन रोक सकता है। आप मौजूदा विधायक हैं। उन्होंने मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारियों से भी पूछा कि आप मौजूदा विधायक को किस अधिकार से रोक सकते हो। इसके बाद पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा उनको अपनी गाड़ी में साथ बैठ कर ले गए।

इसके बाद विधायक नीरज शर्मा को अपने साथ अपनी गाड़ी में बैठाकर राज्यपाल के कार्यक्रम में ले जा रहे पूर्व मुख्यमंत्री की कार को भी पुलिस ने रोक लिया है। यहां फिर पुलिस ने विधायक नीरज शर्मा को कार्यक्रम में जाने से रोका। इसके बाद नीरज शर्मा वापस पानीपत की ओर आ रहे हैं। डीएसपी नरेंद्र कादियान ने पूर्व मुख्यमंत्री की कार को रुकवाया। जब पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने उनसे इस बारे में पूछा तो डीएसपी ने कहा कि वे ये करवाई एसपी पानीपत के निर्देशानुसार कर रहे हैं। इसे लेकर डीएसपी नरेंद्र ने पूर्व मुख्यमंत्री की एसपी अजीत सिंह से फोन पर बात भी कार्रवाई।


No comments :

Leave a Reply