HEADLINES


More

क्राइम ब्रांच ने अवैध देसी शराब सहित आरोपी को किया गिरफ़्तार, 5 पेटी देशी व 2 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद

Posted by : pramod goyal on : Saturday 27 January 2024 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फ़रीदाबाद: डीसीपी क्राइम हेमेन्द्र कुमार मीणा के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच एनआईटी प्रभारी नरेश कुमार की टीम ने शराब तस्करी के मुक़दमे में आरोपी को गिरफ़्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ़्तार किए गए आरोपी का नाम चंदू है जो फ़रीदाबाद के सेक्टर 48 का रहने वाला है। क्राइम ब्रांच की टीम ने गुप्त सूत्रों

की सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए आरोपी को स्कूटी पर शराब तस्करी करते क़ाबू कर लिया।आरोपी के क़ब्ज़े से 250 पव्वे देशी शराब मस्ताना और 96 पव्वे अंग्रेजी शराब रोयल स्टेग के बरामद किए गए। आरोपी के खिलाफ एसजीएम नगर थाने मे अवैध शराब अधिनियम की धाराओं के तहत मुक़दमा दर्ज करके मामले में पूछताछ की गई जिसमें सामने आया कि आरोपी बेरोजगार है जो पैसों के लालच में आकर शराब तस्करी कर रहा था।पुलिस जाँच में सामने आया कि आरोपी के ख़िलाफ़ इससे पहले जुए और सट्टे के 10 और एक मुक़दमा लड़ाई झगड़े का दर्जा है।। आरोपी ने बताया कि वह 26 जनवरी पर शराब बेचने के चक्कर में आस पास के ठेकों से शराब ख़रीदकर लाया था जिसे पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।

No comments :

Leave a Reply