HEADLINES


More

40 वर्षीय युवक की हत्या के मामले में महिला सहित दो आरोपियों को क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार

Posted by : pramod goyal on : Saturday 27 January 2024 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद: 27 जनवरी, डीसीपी क्राइम हेमेंद्र कुमार मीणा द्वारा जघन्य अपराधों में अपराधियों की धरपकड़ के दिशा निर्देश के तहत क्राइम ब्रांच डीएलएफ प्रभारी कप्तान सिंह की टीम ने 3 सप्ताह पहले ईंट से चोट मारकर की गई हत्या के मुकदमे में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में हरिभान(40 वर्ष ) और उसकी पत्नी चांदनी (30 वर्ष) शामिल है। मृतक, 40 वर्षीय रमेश के जी

जा मुन्नालाल ने थाना मुजेसर मे दी अपनी शिकायत में बताया कि रमेश कानपुर के गांव बनीपारा का रहने वाला है जो फरीदाबाद की संजय कॉलोनी में रहता था। रमेश की शादी नहीं हुई है और वह कभी-कभी अपने जीजा मुन्नलाल के पास, जो पर्वतीय कॉलोनी में रहते हैं चला जाता था। कई दिनों से रमेश अपने जीजा के घर नहीं गया तो उसका जीजा मुन्ना लाल अपने साले को ढूंढने के लिए उसके कमरे पर गया परंतु वह कमरे पर नहीं मिला तो उसके बाद वह कंपनी गया जहां उन्होंने बताया कि रमेश 4 जनवरी के बाद काम पर नहीं आया है। इसके पश्चात रमेश के परिजन उसे काफी समय तक ढूंढते रहे और जब वह नहीं मिला तो 13 जनवरी को वह मुजेसर थाने गए जहां उन्होंने रमेश की गुमशुदगी के बारे में जानकारी दी। पुलिस टीम ने उन्हें बीके अस्पताल में एक डेड बॉडी दिखाई जिसकी पहचान रमेश के रूप में हुई जिसे उसके परिजन ढूंढ रहे थे। पुलिस ने बताया कि यह डेड बॉडी उन्हें ललित मंडी के पास स्थित गंदे नाले से 10 जनवरी को मिली थी जिसकी किसी अनजान व्यक्ति द्वारा चोट मार कर हत्या कर दी गई थी। 22 जनवरी को मृतक के जीजा की शिकायत पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की गई जिसमें क्राइम ब्रांच प्रभारी कप्तान सिंह के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया जिसमें उपनिरीक्षक सुरेंद्र, हवलदार आनंद, विकास, संदीप और अनिल कुमार ने मामले में कार्रवाई करते हुए उक्त दोनों आरोपियों को मोहलड़बंद पुस्ता से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपी ललित मंडी के पास में ही अपना छोटा सा ढाबा चलाते हैं जो रमेश उनके पास पिछले एक महीने से खाना खाने के लिए आ रहा था। 6 जनवरी को जब वह खाना खाने के लिए ढाबे पर आया तो रमेश ने हरिभान की पत्नी के साथ छेड़छाड़ की जिसपर महिला ने रमेश के सिर पर चूल्हे की ईंट से चोट मार दी जिससे उसकी मृत्यु हो गई। इसके बाद महिला और उसके पति दोनों ने पकड़े जाने के डर से शव को ठिकाने लगाने के लिए ललित मंडी के पास बने गंदे नाले में उसके शव को फेंक दिया ताकि किसी को उसके बारे में पता ना लग सके। पुलिस द्वारा दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करके वारदात में प्रयोग ईंट बरामद कर ली गई है। पुलिस पूछताछ पूरी होने के पश्चात दोनों आरोपियों को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।

No comments :

Leave a Reply