HEADLINES


More

विकसित भारत संकल्प यात्रा के रथ का बल्लबगढ में किया गर्मजोशी से स्वागत

Posted by : pramod goyal on : Tuesday 19 December 2023 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//


 बल्लबगढ़,19 दिसम्बर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी वाले गारन्टी रथ यात्रा के विकसित भारत संकल्प यात्रा  बल्लबगढ़ के किसान भवन पहुंची। जहां प्रदेश के केबिनेट मंत्री श्री मूलचंद शर्मा के बड़े भाई श्री टिपर चंद शर्मा ने यात्रा का स्वागत किया। वहीं  लोगों की मौके पर ही समस्याएं दूर कि जा रही हैं।

भाजपा नेता टिपरचंद शर्मा ने लोगो से उनकी समस्याओं को सुनते हुए मौके पर ही समाधान करवाया।

 ये महानुभाव रहे उपस्थित:-

इस मौके पर निगम के कार्यकारी अभियंता ओपी कर्दमजेई विपिन शर्मा,राकेश गुर्जर,

पारस जैनशीला शर्मा,बबली प्रधान,बुद्धा सैनी,मास्टर जेपी,जेई ऋतु बंसल,जितेंद्र बंसल,बबली प्रधान सहित कालोनियों के गणमान्य लोग मोजूद रहे।

विकसित भारत संकल्प यात्रा आज बल्लबगढ़ में आदर्श नगर के शहीद गुलाब सिंह सैनी सामुदायिक भवन पहुंची। जहां पर भी मुख्य अतिथि प्रदेश के परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा के बड़े भाई श्री टिपरचंद शर्मा पहुंचे और इस मौके पर आयोजित पीपीपी सहित सरकारी योजनाओ के लाभ के लिए  लगाए गए स्टॉल पर पहुंचकर लोगो से उनकी समस्याओं के बारे में जाना और उन्हे दूर कराने के लिए अधिकारियों से बात की।

उन्होंने देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी और हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल का आभार जताया । उन्होंने कहा की अब लोगो को अपने सरकारी कार्यों के लिए सरकारी कार्यालयों के चक्कर नही काटने पड़ रहे हैं और उनकी समस्याओं का समाधान हो रहा है।


No comments :

Leave a Reply