HEADLINES


More

नाबालिंग लडकी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को किया गिरफ्तार

Posted by : pramod goyal on : Monday 26 June 2023 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद-  वारदात 23 जून की है एक फेरी कर कालीन बेचने वाले आरोपी ने दयालबाग चौकी एरिया में एक किशोर के साथ जबरदस्ती जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देकर मौके रफूचक्कर हो गया था। मामला में संज्ञान लेते हुए पुलिस आयुक्त श्री विकास कुमार अरोड़ा व डीसीपी क्राइम श्री मुकेश मल्होत्रा के द्वारा ने आरोपी की धर-पकड़ के सभी क्राइम ब्रां


चो और थाना पुलिस को आदेश दिए थे। मामले में कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच बदरपुर बॉर्डर प्रभारी संदीप कुमार की टीम ने आरोपी को दिल्ली के वजीराबाद से गिरफ्तार किया है। 

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी का नाम बादल है आरोपी पानीपत की राजीव कॉलोनी का रहने वाला है। एसीपी क्राइम श्री अमन यादव के मार्ग दर्शन क्राइम ब्रांच टीम पीएसआई दीपक लोहान ,एएसआई राजेश , एचसी अमित कुमार,एचसी विकास, एचसी संदीप एचसी, एचसी पंकज, एचसी कुलदीप, सिपाही सचि ,सिपाही विकास ड्राइवर, सिपाही सुशील , सिपाही अमित, सिपाही अखंड प्रताप की टीम ने आरोपी के संबंध में पीडिता के आस-पड़ोस के लोगों जानकारी ली गई जिसकी पडोसियो को भी कोई जानकारी नही थी। आरोपी बिल्कुल अनजान था आरोपी वारदात अंजाम देकर भाग गया जिस पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच बदरपुर बॉर्डर ने इलाके में करीब 500/600 सीसीटीवी कैमरे चेक किए और अपने गुप्त सूत्रो से व दिल्ली पुलिस से भी संपर्क किया गया और 25 जून को कढ़ मेहनत करने के बाद आरोपी को दिल्ली के वजीराबाद एरिया से काबू किया गया। आरोपी को महिला थाना एनआईटी के हवाले किया है। महिला थाना पुलिस टीम ने आरोपी को अदालत में पेश कर 1 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। पूछताछ के बाद आरोपी को अदालत में पेश किया जाएगा। 

No comments :

Leave a Reply