HEADLINES


More

सराय फ्लाईओवर पर स्कूटी व मोटरसाइकिल हुए दुर्घटनाग्रस्त

Posted by : pramod goyal on : Tuesday 27 June 2023 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद- डीसीपी ट्रेफिक अमित यशवर्धन के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए सराय फ्लाईओवर के पास मौजूद ट्रैफिक पुलिसकर्मियों ने दुर्घटना में घायल हुए 3 लोगों को तुरंत अस्पताल पहुंचाकर उनकी मदद करने का सराहनीय कार्य किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि कल शाम करीब 5:00 बजे सराय फ्लाईओवर पर एक मोटरसाइकिल तथा स्कूटी दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिन पर 2-2 यात्री सवारी कर रहे थे। सवारी कर रहे हैं 4 यात्रियों में से 3 यात्रियों को चोट पहुंची और एक बाल बाल बच गया। फ्लाईओवर के पा

स में हवलदार प्रमोद व कासिम तथा होमगार्ड मोनू ड्यूटी पर मौजूद थे जो तुरंत मौके पर पहुंचे तो देखा कि एक व्यक्ति के सिर में चोट लगी है और बाकी दो सड़क पर गिरने की वजह से उनके हाथ पैर छिल चुके हैं। पुलिसकर्मियों ने यात्रियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए उन्हें तुरंत गाड़ी में बैठाकर बीके अस्पताल पहुंचाया जहां पर डॉक्टर द्वारा उनका इलाज किया गया। पुलिसकर्मियों ने इसी दौरान उनके परिजनों को सूचना देकर अस्पताल में बुला लिया। पुलिसकर्मियों ने उनके परिजनों को बताया कि इन यात्रियों ने हेलमेट नहीं पहन रखा था और वह बिना सुरक्षा उपकरणों के ही वाहनों पर सवारी कर रहे थे जिसकी वजह से एक के सिर में गंभीर चोट लगी है। उन्होंने परिजनों को समझाया कि वाहन द्वारा सड़क पर यात्रा करते समय सुरक्षा उपकरणों का उपयोग अवश्य करें और साथ ही सरकार द्वारा बनाए गए ट्रैफिक नियमों का पालन अवश्य करें अन्यथा उन्हें इसका भारी नुकसान भुगतना पड़ सकता है। युवकों के परिजनों ने पुलिस कर्मियों द्वारा तत्परता से की गई कार्रवाई तथा उन्हें तुरंत अस्पताल पहुंचाने के लिए तहे दिल से पुलिस कर्मियों का धन्यवाद किया। पुलिस प्रवक्ता ने भी शहरवासियों को हिदायत दी कि सुरक्षा उपकरणों की वजह से कई बार सड़क दुर्घटना में गंभीर चोट आने से बचाव हो जाता है इसलिए सुरक्षा उपकरण आवश्यक और सड़क सुरक्षा नियमों का पालन करें।

No comments :

Leave a Reply