HEADLINES


More

कृष्णपाल गुर्जर और मूलचंद शर्मा ने 11 करोड़ की लागत से बनने 3 किलोमीटर वाले 4 लाइन आरएमसी सड़क कार्य का किया शिलान्यास

Posted by : pramod goyal on : Saturday 27 May 2023 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 बल्लबगढ़,   - केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर और प्रदेश के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने करीब 11 करोड़ की लागत से बनने 3 किलोमीटरवाले 4 लाइन आरएमसी सड़क के कार्य का शिलान्यास किया। यह सड़क नेशनल हाईवे 19 और बड़ोदरा हाईवे को कनेक्ट करेगी।

इस अवसर पर केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर ने कहा कि

इस सड़क के बनने से सेक्टर 3 चावला कालोनी, सेक्टर 4, सेक्टर 7 सेक्टर 8 सिही के निवासियों के साथ साथ लाखो लोगो लाभ मिलेगा। सड़क के साथ-साथ
गुड़गांव केनाल की तरफ सेफ्टी आरसीसी की दीवार कराई जाएगी।
केंद्रीय  राज्य मंत्री श्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा की देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी देश को और  प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल हरियाणा को चमकाने का काम कर रहे हे तो बल्लबगढ़ को चमकाने का काम परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि 2014 से पहले का बल्लभगढ़ देखो और आज का बल्लभगढ़ देखो फर्क खुद ब खुद नजर आ जाएगा।
केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा आज देश में हाइवे का जाल केंद्र सरकार ने बिछाया है , उन्होंने कहा की आज देश की बागडोर मजबूत और सुरक्षित व्यक्ति के हाथ में है तभी देश बदल रहा है और देश सुरक्षित है।
हरियाणा के परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने कहा की आज प्रदेश में मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल के नेतृत्व में जमकर विकास कार्य कराए जा रहे है उन्होंने कहा की केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर के नेतृत्व में फरीदाबाद लोकसभा में जमकर विकास कार्य कराए हैं। परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि यह सड़क सिंचाई विभाग फरीदाबाद द्वारा बनाई जाएगी जो जल्द ही बनकर तैयार हो जायेगी। उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि यह सड़क आरएमसी इंटरलोकिग और डिवाइडर सहित करीब 52 फुट चौड़ी बनाई जायेगी। इस मौके पर भाजपा नेता टिपरचंद शर्मा, विनोद गोस्वामी, पारस जैन ,महेश गोयल विनोद मित्तल, प्रताप भाटी, कैलाश चंद्र, ईश्वरदास गोयल, लखन बेनीवाल ,गायत्री देवी ,सुषमा यादव ,मुनेश नरवाल, संगीता नेगी ,अंबिका वशिष्ठ,प्रेम खट्टर, बिट्टू पंजाबी ,अशोक मंगला, योगेश शर्मा, कैलाश वशिष्ठ, गजेंद्र वैष्णव, सुभाष लांबा ,दीपांशु अरोड़ा, जयप्रकाश मास्टर ,संजय मरोड़िया, फकरुद्दीन सैकड़ों गणमान्य लोग मौजूद रहे।

No comments :

Leave a Reply