HEADLINES


More

बैसाखी के पर्व पर हरिद्वार स्नान के लिए भेजा तीर्थयात्रियों को - विपुल गोयल

Posted by : pramod goyal on : Wednesday 13 April 2022 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल द्वारा काफी वर्षों से फरीदाबाद क्षेत्र की जनता को धार्मिक जगहों पर तीर्थ यात्राएं करवाने के लिए हरिद्वार, शिर्डी साईं धाम, वैष्णो देवी, पटना साहेब आदि जगहों पर निशुल्क भेजा जा रहा है।

इसी कड़ी में पूर्व मंत्री विपुल गोयल ने बैशाखी के पावन पर्व पर फरीदाबाद क्षेत्र के ओल्ड फरीदाबाद के भूड़ बसेलवा कॉ

लोनी ओर ग्रेटर फरीदाबाद के भारत कॉलोनी से 2 बसें निशुल्क हरिद्वार तीर्थ यात्रा के लिए भेजी। इससे पहले भी विपुल गोयल हरियाणा सरकार मे बतौर मंत्री रहते हुए समय से ही लोगो की सेवा करते आ रहे है ओर अब तक गोयल हजारों बसे तीर्थ यात्रियों के लिए निशुल्क भेज चुके हैं ओर जो तीर्थ यात्राओं का सिलसिला कोरोना काल मे रुक गया था वो दोबारा शुरु हो गया है ओर अब आगे बस भेजने की सेवा निरंतर जारी रहेगी।


इस बारे जब विपुल गोयल से बातचीत की तो उन्होंने बताया कि जिस प्रकार वे स्वयं अपने निजी परिवार को यात्राओं पर ले जाते है ओर् उन्हे  यात्राएं करवाते हैं ठीक इसी तरह फरीदाबाद क्षेत्र की जनता भी उनका परिवार है और वे अपने जीवन काल में इस तरह ही क्षेत्र की जनता की सेवा करते रहेंगे और सभी लोग जो किसी भी कारण से किसी तीर्थ स्थान पर जाने में असमर्थ रहते हैं उन्हें अपनी तरफ से तीर्थ यात्रा करवाते रहेंगे ।

विपुल गोयल ने बताया कि जाने वाले तीर्थ यात्रियों को रहने खाने पीने का पूरा प्रबन्ध उनकी तरफ से ही रहता है ओर जो भी व्यक्ति तीर्थ स्थानों पर जाना चाहता है वो उनके  कार्यालय मे निशुल्क रजिस्ट्रेशन करवा सकता है। पूर्व मंत्री ने जानकारी देते हुए कहा की किसी भी घर से दो व्यक्ति जा सकते है ओर जाने वालो की उम्र 18 साल से ज़्यादा होनी चाहिए।

पूर्व मंत्री ने लोगो को भेजते हुए उनकी मंगल यात्रा की कामना की ओर लोगो से क्षेत्र की प्रगति ओर खुशहाली की कामना माँ गंगा से करने के लिए कहा। इस मोके पर हरि किशन चौहान, प्रवीण चौधरी अध्यक्ष हरियाणा व्यापार प्रकोष्ठ, मनीष राघव, कुलदीप सिंघल प्रधान 18ए, मुकेश शास्त्री पूर्व चैयरमेन मार्केट कमेटी, जितेंद्र चौधरी पूर्व युवा जिला अध्यक्ष, विजय पाराशर, गीता सिंह, शिव दुबे प्रधान ऑटो यूनियन, देवा भाटी, बलराज सिंह, राजेंदर गुप्ता व अन्य काफी लोग उपस्थित थे।

No comments :

Leave a Reply