HEADLINES


More

फरीदाबाद की वाईएमसीए सेक्टर 10 होकर निकलने वाली मुख्य सड़क अब जल्द ही बनकर तैयार होगी

Posted by : pramod goyal on : Wednesday 13 April 2022 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद की वाईएमसीए सेक्टर 10 होकर निकलने वाली मुख्य सड़क अब जल्द ही बनकर तैयार होगी , जिसके लिए आज फरीदाबाद के विधायक नरेंद्र  गुप्ता ,तिगांव से विधायक राजेश नागर, परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा के भाई टिपरचंद शर्मा ,चंडीगढ़ से आये एफएमडीए के एसीएस वरिष्ठ आईएएस अधिकारी सुधीर राजपाल, आईएएस गरिमा मित्तल ने फरीदाबाद की टूटी हुई सड़को का निरीक्षण किया ।उसके उपरांत सेक्टर 8 फरीदाबाद ईएसआई हॉस्पिटल के सामने इकट्ठा होकर सभी के निर्णय के अनुसार अगले 2 दिन में इस सड़क के निर्माण कार्य को शुरू करा दिया जाएगा। सबसे पहले बाईपास से लेकर वाईएमसीए तक सेक्टर 9 की तरफ वाली लेने को तैयार कराया जाएगा ।

उसके बाद वाईएमसीए यूनिवर्सि



टी से लगते सेक्टर 7 - 8 की तरफ की लेन तैयार कराई जाएगी । इस मुख्य रोड के बनने में करीब 2 से 3 महीने का वक्त लगेगा । इस अवसर पर विधायक नरेंद्र गुप्ता ने कहा कि यह मुख्य सड़क है जो कि तिगांव विधानसभा और  बल्लभगढ़ विधानसभा व फरीदाबाद विधानसभा के लाखो लोगों को लाभ पहुंचाएगी।
 उसी के लिए आज समस्त अधिकारियों सहित रोड को बनाने पर सहमति बनी है। इस रोड के टूटने से लाखों लोग प्रभावित हो रहे हैं
 वीओ। टिपरचंद शर्मा ने कहा कि अधिकारियों के साथ टूटे हुए रोड का निरीक्षण किया गया है, इस मौके पर अधिकारियों के साथ-साथ सड़क को बनाने वाला ठेकेदार भी मौजूद रहा इस अवसर पर उन्होंने वरिष्ठ आईएएस सुधीर राजपाल के सामने सड़क को लेकर सारी बाते रखी उन्होंने कहा कि आज अधिकारी यहाँ पर आए है तभी पानी का छिड़काव ओर गड्डो में मलवा डालने का काम किया जा रहा है जबकि हर रोज लाखो लोग यहाँ से निकलने में दुर्घटनाओं का शिकार हो रहे है और गाड़ियों में नुकशान हो रहा है। भाजपा नेता टिपरचंद शर्म ने कहा कि शहरवासी धैर्य रखें एक तरफ से रोड बनने का काम शुरू हो जाएगा,रोड को रोका नहीं जाएगा एक साइड चलती रहेगी। उन्होंने कहा कि पहले तारकोल की सड़के बना करती थी जो एक ही बारिश के बाद टूट जाती थी लेकिन अब प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर और परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा व स्थानीय विधायक नरेंद्र गुप्ता  के प्रयासों से सीमेन्ट के रोड बनवाये जा रहे है।

No comments :

Leave a Reply