HEADLINES


More

4 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म के आरोपी रिकेश को क्राइम ब्रांच एनआईटी की टीम ने किया गिरफ्तार

Posted by : pramod goyal on : Friday 15 April 2022 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद: 15 अप्रैल,  4वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म मामले मे घटना को अंजाम देने के बाद घटनास्थल से फरार हुए आरोपी रिकेश को क्राइम ब्रांच एनआईटी प्रभारी नरेंद्र और उसकी टीम ने बदरपुर बॉर्डर से  गिरफ्तार किया है। आरोपी की गिरफ्तारी उपरांत आगामी  कार्रवाई के लिए आरोपी को महिला थाना NIT की टीम को सौंप दिया है। जिससे पूछताछ जारी है।



पुलिस आयुक्त श्री विकास कुमार अरोड़ा ने पाली क्रेशर जोन के पास 4 वर्षीय बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म के मामले में संज्ञान लेते हुए आरोपी की जल्द गिरफ्तारी के आदेश दिए थे। जिस पर डीसीपी क्राइम नरेन्द्र कादियान ने क्राइम ब्राचं एनआईटी को मामले में जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए, जिन पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच एनआईटी प्रभारी सब इंस्पेक्टर नरेन्द्र की टीम ने दुष्कर्म करने वाले आरोपी की तलाश में अपनी कई टीमें फरीदाबाद सहित दिल्ली रेलवे स्टेशन व बस स्टैंड पर भेजी। काफी तलाश उपरांत आरोपी को बदरपुर बॉर्डर से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि वारदात 12 अप्रैल की है। पाली क्रेशर जोन के पास झुग्गीयों में मजदूरी करने वाले कुछ परिवार रहते है। आरोपी राकेश उर्फ रिकेश स्थाई रुप से उत्तर प्रदेश के भावलपुर का रहने वाला है जो पाली क्रेशर जोन के पास झुग्गीयो में रहता है। बच्ची के माता पिता मजदूरी के काम पर पास में ही गए थे। आरोपी ने लडकी को अकेली देख कर वारदात को अंजाम दिया था। लड़की के रोने की अवाज के कारण आरोपी वहां से फरार हो गया। लड़की रोते हुए अपने माता पिता के पास पहुंची। लडकी ने घटना के बारे में अपनी मां को बताया। जिसकी शिकायत लडकी की मां ने महिला थाना में दी, जिस पर तुरंत मुकदमा दर्ज किया गया पीड़ित बच्ची को बीके हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया और थाना प्रबंधक डबुआ, एसीपी बड़खल सुखबीर सिंह ,एफएसएल टीम कि डॉ मनीषा व क्राइम ब्रांच टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और आरोपी की तलाश शुरु कर गई थी। मामले की तफ्तीश क्राइम ब्रांच एनआईटी को सौपी गई थी । क्राइम ब्रांच की टीम लगातार आरोपी की तलाश मे दिल्ली के डेरा फतेहपुर और आनन्द विहार रेलवे स्टेशन के साथ कई स्थानों  रेड की गई थी । आखिरकार क्राइम ब्रांच टीम ने आरोपी को गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना के आधार पर दिल्ली के बदरपुर बोर्डर से गिरफ्तार करने में सफल हो पाई। आरोपी पुलिस से बचने के लिए दिल्ली से अपने गांव के लिए ट्रेन पकड़ने के लिए जा रहा था। आरोपी को आगामी कार्रवाई के लिए महिला थाना एनआईटी के हवाले कर दिया है। पूछताछ जारी है। पूछताछ के बाद आरोपी को अदालत में पेश किया जाएगा। 

No comments :

Leave a Reply