HEADLINES


More

वाहन चोर आरोपी को अवैध हथियार सहित गिरफ्तार, आरोपी से चोरी के 8 मुकदमें सुलझाए

Posted by : pramod goyal on : Friday 15 April 2022 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद- डीसीपी क्राइम श्री नरेंद्र कादियान के द्वारा अपराधियों की धरपकड़ के दिए गए दिशा निर्देशों पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर-56 प्रभारी राकेश कुमार की टीम ने एक शातिर वाहन चोर को अवैध हथियार सहित गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।


पुलिस प्रवक्ता सुबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी मुजक्किर पलवल जिले का रहने वाला है। आरोपी ट्रक ड्राइवर का काम करता है। क्राइम ब्रांच टीम ने आरोपी को गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना के आधार पर बल्लबगढ़ के गांव चंदावली से गिरफ्तर किया है। आरोपी की तलाशी करने के बाद आरोपी से देसी कट्टे के साथ एक जिंदा रोंद बरामद कर लिया गया है। आरोपी के खिलाफ थाना सदर बल्लबगढ़ में ले जाकर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

 आरोपी को अदालत में पेश कर 3 दिन पुलिस रिमांड पर लया गया था। आरोपी से पूछताछ में सामने आया की आरोपी ने पहले 8 चोरी की वारदातों को फरीदाबाद के एरिया  में अंजाम दे रखा है। जिसमें से 2-2 सदर बल्लबगढ़, थाना मुजेसर में ,1-1 थाना बीपीटीपी, सेक्टर-8, एसजीएम नगर, सारन में चोरी की वारदातों को अंजाम दिया है तथा आरोपी के खिलाफ अवैध हथियार रखने की धाराओं में थाना सदर बल्लबगढ़ में दर्ज है। आरोपी से चार मोटरसाइकिल, एक स्कूटी, 2 कार व एक ऑटो सीएनजी की निशानदेही कराई गई। जिन्हे पहले ही बरामद कर लिया गया है। आरोपी से अभी 4 मोटरसाइकिल,स्कूटी, 2 कार, एक अल्टो के साथ इको गाडी बरामद की गई है।


No comments :

Leave a Reply