HEADLINES


More

दुकान का शटर तोड़कर मोबाइल चोरी के मुकदमे में क्राइम ब्रांच बॉर्डर ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार

Posted by : pramod goyal on : Friday 4 March 2022 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबादः* दिसंबर 2021 में रात के समय एक मोबाइल शॉप का शटर तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम देने के मामले में क्राइम ब्रांच बॉर्डर ने इस मुकदमे के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। 


पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम श्याम है जो यूपी के अलीगढ़ का रहने वाला है। आरोपी के कब्जे से चोरी किया हुआ ए


क मोबाइल बरामद किया गया है। पुलिस थाना सारण में पीड़ित सलीम द्वारा दी गई शिकायत में उसने बताया कि वह फरीदाबाद के नंगला गांव का रहने वाला है और उसकी 30 फुट रोड पर एक मोबाइल की दुकान है। दिनांक 3/4 दिसंबर 2021 की रात को वह अपनी दुकान बंद करके गया था। अगले दिन उसके पड़ोसी दुकानदार ने उसे फोन करके बताया कि उसकी दुकान का शटर टूटा हुआ है।  सलीम ने जब जाकर देखा तो उसकी दुकान से कई मोबाइल फोन, एक टेबलेट, मोबाइल रिपेयरिंग मशीन तथा ₹9000 गायब मिले। 

पीड़ित की शिकायत पर पुलिस थाना सारण में चोरी की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच शुरू की गई। क्राइम ब्रांच बॉर्डर की टीम ने कार्रवाई करते हुए इस मामले में एक आरोपी रिंकू को 9 जनवरी को गिरफ्तार कर लिया और उसके कब्जे से एक मोबाइल फोन बरामद किया गया। आगे की कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच ने कल आरोपी शाम को गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर बदरपुर बॉर्डर एरिया से काबू कर लिया। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि यह चोरी उसके भाई राम, पुष्पेंद्र तथा 5–6 अन्य व्यक्तियों द्वारा की गई है। यह मोबाइल फोन तो उसके भाई रामू ने उसे चलाने के लिए दिया था। पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है वहीं इस मामले में फरार चल रहे आरोपी रामू, पुष्पेंदर तथा अन्य व्यक्तियों की पुलिस द्वारा तलाश की जा रही है जिन्हें जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

No comments :

Leave a Reply