HEADLINES


More

हथोड़ा कांड के आरोपी को गोली मारने की फिराक में था हथौड़ा कांड के पीड़ित पक्ष का अमन, क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार

Posted by : pramod goyal on : Friday 4 March 2022 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद:* पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम अमन है जो फरीदाबाद के गांव फतेहपुर चंदीला का निवासी है और हथौड़ा कांड में घायल हुए मनीष का चचेरा भाई है।


2 महीने पहले बड़खल झील के पास प्रदीप, सचिन तथा ललित नाम के तीन युवकों ने मनीष नाम के युवक को हथौड़े और रोड से बुरी तरह घायल कर दिया था। इस मामले में पुलिस फरीदाबाद पुलिस द्वारा तीन आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया था। इन तीन में से आरोपी प्रदीप की अदालत में जमानत के लिए अर्जी लगाई गई थी। दिनांक 2 मार्च 2022 को आरोपी प्रदीप के परिजन बेल के संबंध में कोर्ट गए हुए थे। इसी दौरान हथोड़ा कांड में घायल हुए मनीष का चचेरा भाई अमन आरोपी प्रदीप के परिजनों को गोली मारने की फिराक में आया हुआ था।

इस मामले में क्राइम ब्रांच सेक्टर 17 प्रभारी अशोक कुमार की टीम ने गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए आरोपी अमन को 1 देशी कट्टे तथा जिंदा कारतूस सहित कोर्ट परिसर के पास से काबू कर लिया। पुलिस द्वारा आरोपी के कब्जे से एक देसी कट्टा उसके घर से भी बरामद किया गया है। आरोपी के कब्जे से एक स्विफ्ट डिजायर गाड़ी भी बरामद की गई है। इस मामले में आरोपी अमन के साथ उसका साथी माधव भी आया था जो मौका पाकर फरार हो गया जिसकी पुलिस द्वारा तलाश की जा रही है। पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी अमन को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।


No comments :

Leave a Reply