HEADLINES


More

एसडीएम त्रिलोक चंद ने शहीदों को दी श्रद्धांजलि

Posted by : pramod goyal on : Wednesday 23 March 2022 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 बल्लभगढ़, 23 मार्च। बल्लबगढ़ के एसडीएम त्रिलोक चंद ने शहीद दिवस के उपलक्ष्य में शहीद स्मारक बल्लबगढ़ पहुंचकर शहीदों को श्रद्धांजलि दी। इसके अलावा बल्लभगढ़ विधानसभा के गांव मुजेसर में भी शहीदी दिवस पर कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम में पहुंचे सभी लोगों को शहीद सरदार भगत सिंह के गांव खटकड़ पंजाब प्रान्त से लाई गई पवित्र मिट्टी से तिलक किया गया।

इस अवसर पर भाजपा के जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा और परिवहन मंत्री पंडित मूलचंद शर्मा के बड़े भाई एवं भाजपा नेता टिपरचंद शर्मा सहित बल्लभगढ़ विधानसभा के सभी गणमान्य लोग मौजूद रहे। गांव मुजेसर के सामुदायिक भवन वाले पार्क के सौंदर्यीकरण कार्य का भी शिलान्यास किया। परिवहन मंत्री के भाई एवं भाजपा नेता टिपरचंद शर्मा ने गांव के इस पार्क का नाम शहीदो के नाम पर रखने का ऐलान भी किया।  इस पार्क पर करीब 13 लाख रुपये की धनराशि  खर्च होगी। इससे पह

ले परिवहन मंत्री के भाई टिपरचंद शर्मा और जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा ने कहा प्रदेश के अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने देश  प्रदेश के युवाओं को देश भक्ति का सन्देश दिया और कहा ये पवित्र मिट्टी शहीदों के गांव से लाए है।  इस अवसर पर  पौधे लगाकर स्वच्छ पर्यावरण का संदेश भी दिया गया।

No comments :

Leave a Reply