HEADLINES


More

पुलिस ने गुमशुदा 17 वर्षीय नाबालिक लड़की को दिल्ली के लक्ष्मी नगर से किया बरामद

Posted by : pramod goyal on : Wednesday 23 March 2022 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद-  डीसीपी क्राइम श्री नरेंद्र कादियान के द्वारा दिए गए दिशा निर्देशों पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच कैट प्रभारी सब इंस्पेक्टर सरजीत सिंह की टीम ने घर से बिना बताए निकली 17 वर्षीय लड़की को दिल्ली से बरामद करने का सराहनीय कार्य किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि घटना कि  लड़की के परिजनों ने थाना डबुआ में आकर 13 नवंबर को लड़की के घर से बिना बताए जाने के बारे में दी जिस पर थाना पुलिस ने लड़की की गुमशुदगी की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम की सहाय


ता से प्रत्येक थाने व चौकियों में दी तथा पुलिस के सभी सोशल मीडिया ग्रुपों में लड़की को फोटो से तलाश करने के बारे में सूचना दी गई।


पुलिस टीम ने तुरंत लड़की की गुमशुदगी पर कार्य करते हुए परिजनों के सभी रिश्तेदारों से फोन के द्वारा संपर्क किया गया तथा लड़की के दोस्त के बारे में भी पता कर उनसे संपर्क किया गया लेकिन लड़की का कोई पता नहीं चला।

पुलिस टीम ने लड़की के गुम होने ने की सूचना पुलिस टीम के व्हाट्सएप ग्रुपों में सांझा की। लड़की के बारे में गुप्त सूत्रों से सूचना प्राप्त हुई की लड़की दिल्ली के लक्ष्मी नगर में है।  सूचना पर तुरंत कार्रवाई करते हुए एक पुलिस टीम दिल्ली को रवाना की गई वहां से लड़की के साथ उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले के मोहनपुरा में रहने वाले लड़के प्रदीप काबू कर लड़की को बरामद कर फरीदाबाद लाया गया।

पुलिस अधिकारी ने लड़की के ब्यान परिजनों के सामने कराएं गए जिसमें लड़की घर वालों के साथ जाना नहीं चाहती है।कानूनी प्रक्रिया के उपरांत नाबालिक होने के कारण लड़की को फरीदाबाद के सेक्टर 8 में स्थित नारी निकेतन केंद्र के हवाले किया है।

आरोपी से इस मामले में पूछताछ की जा रही है। पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी को अदालत में पेश किया जाएगा।

No comments :

Leave a Reply