HEADLINES


More

भारतीयों को शहीदों की कुर्बानी सदा याद रहेगी : मनोज चौधरी

Posted by : pramod goyal on : Wednesday 23 March 2022 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद । बहुजन समाज पार्टी जिला फरीदाबाद यूनिट के कार्यकर्ताओं ने आज 23 मार्च को शहीद ए आजम भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरु को याद करते हुए फूलमाला अर्पित की और श्रद्धांजलि देकर नमन किया। 

जिला अध्यक्ष मनोज चौधरी ने कहा भारत

देश की जनता शहीदे आजम भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरु जैसे महान बलिदानियों के त्याग और देशभक्ति को कभी भूल नहीं सकती। उन्होंने अपना सर्वस्व देश की आजादी के लिए न्यौछावर कर दिया और युवाओं के प्रेरणा स्त्रोत बने। 
उन्होंने कहा पूर्व की कांग्रेस सरकार और वर्तमान भाजपा सरकार ने इन तीनों को अब तक सम्मान नहीं दिया। देश की आजादी और देश को आगे बढ़ाने के लिए जिन वीर शहीदों ने कुर्बानी दी है। वह असली देशभक्त हैं, और उनको बिना किसी भेदभाव के सबसे पहले सम्मान देना चाहिए। उन्होंने कहा बहुजन समाज पार्टी महापुरुषों की विचारधारा की पार्टी है। जब बहन कुमारी मायावती जी उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री बनी थी सबसे पहले भारत के महापुरुषों को सम्मान देने का काम किया था। लेकिन वर्तमान भाजपा सरकार और पूर्व की कांग्रेस सरकार ने अब तक शहीद भगत सिंह और उनके साथियों को सम्मान नहीं दिया।
इस अवसर पर बड़खल विधानसभा प्रभारी गीता आलोक, बड़खल विधानसभा अध्यक्ष भूप सिंह चौहान, फरीदाबाद विधानसभा अध्यक्ष के एल गौतम, कार्यालय सचिव विपुल गौतम सहित अनेक लोग मौजूद रहे, जिन्होंने शहीद भगत सिंह और उनके साथियों को अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की।

No comments :

Leave a Reply