HEADLINES


More

क्रेटा चोरी करने वाले आरोपी को क्राइम ब्रांच बदरपुर बॉर्डर टीम ने किया गिरफ्तार

Posted by : pramod goyal on : Saturday 26 March 2022 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद-डीसीपी क्राइम श्री नरेंद्र कादियान के द्वारा अपराधियों की धर-पकड़ के दिए गए दिशा निर्देशों पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच बदरपुर बॉर्डर प्रभारी इंस्पेक्टर सिटी मलिक की टीम ने गाड़ी क्रेटा चोरी करने वाले आरोपी को पल्ला पुल से गिरफ्तार किया है।


पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी दे

ते हुए बताया कि आरोपी सुशील स्थाई रूप से उत्तर प्रदेश के कलवाड़ी जिले के गांव घसीसपुर का तथा अस्थाई रूप से दिल्ली के पश्चिम विहार में रहने वाला है। आरोपी सुशील ने 19 फरवरी की शाम को सेक्टर 15 की मार्केट से गाड़ी क्रेटा चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया था। जिसका मुकदमा चोरी की धाराओं में थाना सेंट्रल में दर्ज कर थाना पुलिस द्वारा आरोपी की तलाश की जा रही थी। जिसकी तफ्तीश क्राइम ब्रांच बदरपुर बॉर्डर द्वारा की जा रही थी। क्राइम ब्रांच टीम ने गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना के आधार पर आरोपी सुशील को पल्ला पुल से गिरफ्तार कर गाड़ी क्रेटा को बरामद किया है।

आरोपी से पूछताछ में अन्य वारदातों का खुलासा हुआ जिसमें आरोपी ने 22 मार्च को थाना सराय ख्वाजा के एरिया में स्थित टैक्स ऑफिस के पास से एक स्कूटी चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। आरोपी ने एक अन्य मोटरसाइकिल चोरी की वारदात को दिल्ली के थाना सरिता विहार के क्षेत्र में अंजाम दिया है। थाना सरिता विहार के मामले में मोटरसाइकिल बरामद कर ली गई है। आरोपी की सूचना थाना सरिता विहार को दे दी गई है।

आरोपी नशे का आदी है नशे की पूर्ति के लिए चोरी की घटनाओं को अंजाम देता है। आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

No comments :

Leave a Reply