HEADLINES


More

थाना सूरजकुंड पुलिस टीम ने दो शराब तस्करी करने वाले आरोपियों को 2400 बियर बोतल सहित किया गिरफ्तार

Posted by : pramod goyal on : Saturday 26 March 2022 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद- डीसीपी एनआईटी श्री नितीश अग्रवाल के द्वारा अपराधियों की धर-पकड़ के दिए गए दिशा निर्देशों पर कार्रवाई करते हुए थाना सूरजकुंड पुलिस टीम ने दो आरोपियों को नाका पर ड्यूटी के दौरान अवैध शराब तस्करी करते हुए गिरफ्तार किया है।


पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी मुन्नालाल ओखला में रहने वाले जयवीर के पास पिछले 4 साल से ड्राइवरी की नौकरी करता है। ड्राइवर आरोपी गाड़ी को स्टैंड पर लगाकर गाड़ी को किराये पर बुकिंग करता है। आरोपी सुकुमार दास ने गाड़ी बोलेरो को किराए के लिए बुक किया। बुक की गई गाड़ी को आरोपी अपने साथ गुरुग्राम लेकर आया और उसमें 2400 बियर की बोतल भरवा कर दिल्ली ले जा रहा था। थाना सूरजकुंड पुलिस टीम एमवीएन चौक पर नाका लगाकर चेकिंग कर रही थी। गाड़ी बोलेरो बंद बॉडी की थी जिसको खोलने कर चेक करने पर गाड़ी में बियर की पेटी भरी हुई मिली। आरोपी से शराब की रशीद के बारे में पता किया गया तो आरोपी शराब की रसीद पेश नहीं कर सका। पुलिस टीम ने दोनों आरोपियों को मौके से काबू कर थाना सूरजकुंड में अवैध शराब तस्करी की धारा में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। गाड़ी बोलेरो और 2400 बीयर की बोतलों को अपने कब्जे में ले लिया।

आरोपी सुकुमार दास स्थाई रूप से पश्चिम बंगाल के कोलकाता का तथा अस्थाई रूप से दिल्ली के गोविंदपुरी में रहता है। आरोपी मुन्नालाल ड्राइवरी का काम करता है जो कि दिल्ली के ओखला विहार के इंदिरा कल्याण मैं रहता है। आरोपी सुकुमार दास कम समय में अधिक पैसे कमाने की लालसा में शराब तस्करी का काम करता है। दोनों आरोपियों से पूछताछ जारी है पूछताछ पूरी होने के बाद अदालत में पेश कर जेल भेजा जाएगा।


No comments :

Leave a Reply