HEADLINES


More

धोखाधड़ी और मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज होने के बाद एसआरएस होमबायर्स पर भी फ्लैट खाली करने की तलवार लटकी

Posted by : pramod goyal on : Sunday 6 March 2022 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 एसआरएस बिल्डर पर बैंक से धोखाधड़ी और मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज होने के बाद होमबायर्स पर भी फ्लैट खाली करने की तलवार लटक गई है। दर्जन से भी ज्यादा मुकदमे दर्ज होने के बाद बिल्डर अनिल जिंदल को तो जेल भेज दिया गया है।   अब मनी लॉन्ड्रिंग के केस में खामियाजा फ्लैट धारकों को उठाना पड़ रहा है। ईडी द्वारा एसआरएस सोसाइटी के करीब 14 सौ फ्लैट धारकों


को 10 दिन में अपना फ्लैट खाली करने के आदेश जारी कर दिए गए हैं  .  बाकायदा नोटिस भी सोसायटी के गेट पर चस्पा कर दिया है। इसी से परेशान होकर फ्लैट धारक जगह जगह अपनी गुहार लगा रहे हैं। कल विधायक नरेंद्र गुप्ता से मुलाकात के बाद आज डीसी रेजिडेंस पर अपनी शिकायत लेकर पहुंचे।

फ्लैट धारकों का कहना है कि धोखाधड़ी बिल्डर ने की और परेशान फ्लैट धारकों को होना पड़ रहा है। जबकि सभी ने पैसे देकर फ्लैट लिए हैं और मालिकाना हक भी उन्हीं का है। उनका कहना है कि इससे पहले केनरा बैंक ने भी सभी फ्लैटों पर अपना मालिकाना हक जताया था। जिसके लिए उन्हें कोर्ट से स्टे लेना पड़ा और काफी दिन तक परेशानी उठानी पड़ी। अब एक बार फिर ईडी ने उनके यहां नोटिस चस्पा कर मकान खाली करने के आदेश दिए हैं। इसलिए अब अपने आशियाने को बचाने के लिए सरकार से गुहार लगा रहे हैं।

No comments :

Leave a Reply