HEADLINES


More

मोटरसाइकिल सवार आरोपी को 1 देशी कट्टे व जिंदा कारतूस सहित किया गिरफ्तार

Posted by : pramod goyal on : Sunday 6 March 2022 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद:* पुलिस आयुक्त विकास कुमार अरोड़ा द्वारा अवैध हथियार की वारदातों में संलिप्त आरोपियों की धरपकड़ के लिए दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्य करते हुए क्राइम ब्रांच बॉर्डर प्रभारी सेठी मलिक की टीम ने एक मोटरसाइकिल सवार को देसी कट्टे सहित गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम आकाश है जो ओल्ड फरीदाबाद की भूड कॉलोनी का रहने वाला

है। नाइट डोमिनेशन ड्यूटी के दौरान क्राइम ब्रांच की टीम ने थाना सराय ख्वाजा एरिया में नाका लगाया हुआ था। मोटरसाइकिल सवार जब वहां पहुंचा तो पुलिस को देख कर भागने की कोशिश करने लगा परंतु पुलिस ने उसे पकड़ लिया और तलाशी लेने पर उसके कब्जे से एक देसी कट्टा तथा एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया। आरोपी को थाने लाया गया जहां उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके पूछताछ की गई। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह नशा करने का आदि है और हवाबाजी के लिए उसने यह कट्टा अपने दोस्त मवई के आकाश तथा कारतूस खेड़ीपुल निवासी आदिल से खरीदा था। पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है वहीं उसके साथ ही आरोपियों की तलाश करके उन्हें जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। 

No comments :

Leave a Reply