HEADLINES


More

प्लास्टिक के दो कट्टों में भरी 5 पेटी अवैध देसी शराब सहित क्राइम ब्रांच 65 ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Posted by : pramod goyal on : Sunday 6 March 2022 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद:* पुलिस आयुक्त विकास कुमार अरोड़ा के दिशा निर्देश के तहत कार्य करते हुए क्राइम ब्रांच 65 प्रभारी ब्रह्म प्रकाश की टीम ने एक आरोपी को अवैध शराब सहित गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम धर्मेंद्र है जो फरीदाबाद के नंगला एनक्लेव का निवासी है। एएसआई राकेश कुमार की अगुवाई में क्राइम ब्रांच की टीम पुलिस थाना सारण एरिया में गश्त कर रही थी कि

गुप्त सूत्रों की से सूचना प्राप्त हुई कि आरोपी केडी स्कूल के पास पड़े खाली प्लॉट में अवैध शराब बेच रहा है। यदि रेड की जाए तो आरोपी के कब्जे से अवैध शराब बरामद की जा सकती है। 

सूत्रों की सूचना पर तुरंत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच की टीम  केडी स्कूल के पास पहुंची। वहां जाकर देखा तो आरोपी प्लास्टिक के कट्टों में रखी हुई शराब को बेच रहा था। क्राइम ब्रांच की टीम ने आरोपी को मौके से काबू कर लिया और उसके कब्जे से दो कट्टों में भरी हुई अवैध देशी शराब मार्का मस्ताना के 250 पव्वे बरामद किए। आरोपी से जब शराब बेचने का लाइसेंस मांगा था तो वह कोई भी दस्तावेज प्रस्तुत नहीं कर सका जिसके पश्चात उसे थाने लाकर उसके खिलाफ एक्साइज एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। 

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि जल्दी पैसे कमाने के लालच में आकर वह शराब बेचने का काम करता था। यह शराब उसके दो साथी गब्बर और मुकीम उसे लाकर देते हैं और वह उनके द्वारा लाई गई इस शराब को खुले में बेचता था। पुलिस पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है वहीं इस मामले में आरोपी के साथियों की तलाश करके उन्हें भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

No comments :

Leave a Reply