HEADLINES


More

गुरुग्राम में सेक्टर-31 की एक बंद कोठी में 10 से ज्यादा हैंड ग्रेनेड और बम मिले

Posted by : pramod goyal on : Tuesday 1 March 2022 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 गुरुग्राम में सेक्टर-31 की एक बंद कोठी में 10 से ज्यादा हैंड ग्रेनेड और बम मिले हैं। सभी हथियार कोठी के टॉयलेट में छिपाकर रखे गए थे। पुलिस टीम ने इन्हें बरामद कर पार्क में गड्‌ढा खोदकर डिफ्यूज कर दिया। गौरतलब है कि पैरोल मिलने के बाद से डेरा प्रमुख राम रहीम एक दिन पहले तक शहर में ही था। उस पर आतंकी हमले का अंदेशा जताते हुए सरकार ने Z प्लस सुरक्षा भी प्रदान की थी।

हैंड ग्रेनेड और बम मिलने के सूचना पर पुलिस ने आसपास के इलाके की सड़कों को खाली करवा दिया। साथ ही घर के मालिक की भी तलाश की जा रही है, बताया जा रहा है कि वह दिल्ली में रहता है। पुलिस के आला अधिकारी और बम निरोधक दस्ते ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई की।

पुलिस के अनुसार, गुरुग्राम सेक्टर-31 में कोठी नंबर-P-12 काफी दिन से बंद पड़ी है। मंगलवार को पुलिस को सूचना मिली थी कि कोठी में हैंड ग्रेनेड और बम रखे हैं। साथ ही काफी मात्रा में हथियार भी छिपाए गए हैं। सूचना के बाद डीसीपी से लेकर अन्य पुलिस अधिकारियों ने कोठी की तलाशी शुरू की। कोठी खाली थी और वहां कोई नहीं मिला। तलाशी के दौरान कई हैंड ग्रेनेड और बम मिले।

बम निरोधक दस्ता, डॉग स्क्वाड सहित गुरुग्राम पुलिस के आला अधिकारियों ने मौके पर जांच की। हैंड ग्रेनेड मिलने की सूचना NSG को दी गई। हैंड ग्रेनेड के साथ ही गोलियों के खाली खोल भी बरामद हुए हैं।




No comments :

Leave a Reply