HEADLINES


More

10 किलो गांजा पत्ती सहित आरोपी को क्राइम ब्रांच 30 ने किया गिरफ्ता

Posted by : pramod goyal on : Friday 4 March 2022 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद:* पुलिस आयुक्त विकास कुमार अरोड़ा के दिशा निर्देश के तहत कार्य करते हुए क्राइम ब्रांच 30 प्रभारी इंस्पेक्टर रविन्द्र की टीम ने एनडीपीएस के मुकदमे में आरोपी विकास उर्फ काणिया को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी विकास फरीदाबाद की सेक्टर 56 स्थित दिलीप कॉलोनी का रहने वाला है। आरो

पी को क्राइम ब्रांच की टीम द्वारा गुप्त सूत्रों की सहायता से सेक्टर 58 एरिया से अवैध गांजा पत्ती सहित काबू किया गया। आरोपी के कब्जे से 10 किलो 100 ग्राम गांजा बरामद किया गया। आरोपी से जब गांजा बेचने का लाइसेंस मांगा गया तो वह कोई भी दस्तावेज प्रस्तुत नहीं कर सका जिसके पश्चात आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई।

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह नशा करने का आदी है और इससे पहले वह एक कंपनी में काम करता था जो अधिक नशा करने के कारण कंपनी ने उसे नौकरी से निकाल दिया था। आरोपी मेवात के पुन्हाना से किसी व्यक्ति के पास से यह गांजा खरीद कर लाया था और इसकी पुड़िया बनाकर अपने आसपास के एरिया में बेचने की फिराक में था परंतु पुलिस ने उसे पहले ही गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के खिलाफ इससे पहले भी एनडीपीएस का एक मुकदमा दर्ज है जिसमें 3 किलो गांजा बरामद किया गया था। उस मुकदमे में आरोपी बेल पर चल रहा था। 

पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी को अदालत में पेश करके 1 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है जिसमें आरोपी को गांजा सप्लाई करने वाले उसके साथी के बारे में पूछताछ करके उसकी धरपकड़ की जाएगी।

No comments :

Leave a Reply