HEADLINES


More

लुटेरी दुल्हन: 1 लड़की ने 6 लड़कों से की शादी, दुल्हन समेत तीन के खिलाफ केस दर्ज

Posted by : pramod goyal on : Thursday 24 March 2022 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 पानीपत. हरियाणा के पानीपत जिले में लूटेरी दुल्हन (Looteri Dulhan) का छठा पति भी पुलिस के सामने आ गया है. उसने भी दावा किया है कि उसकी भी लूटेरी दुल्हन अंजू के साथ शादी (Marriage) हुई थी. बिचौलिए ने 2 लाख रुपए लेकर शादी करवाई. लूटेरी दुल्हन अंजू के खिलाफ पानीपत में तीन मुकदमें पहले दर्ज हो चुके हैं. अब इस दुल्हन का पानीपत से छठा पति भी सामने आया है. जिसकी शिकायत पर समालखा थाना पुलिस को दी है. पीड़ित पति की शिकायत के आधार पर लूटेरी दुल्हन समेत तीन के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की आगामी कार्रवाई शुरु कर दी है.

समालखा थाना पुलिस को दी शिकायत में गौरव किवाना का रहने वाला है. उसकी शादी 13 जनवरी 2022 को अंजू (35) निवासी दुर्गा कॉलोनी सेक्टर 6 करनाल के साथ हुई थी. उसकी शादी अमित पुत्र बिजेन्द्र सिंह निवासी गांव राजपुर जिला सोनीपत ने मेरे से 2 लाख रुपए लेकर करवाई थी. अमित उसे, उसकी बहन व जीजा को बाला निवासी गली नंबर 1 शिव कालोनी करनाल के घर गया और उसकी शादी अंजू के साथ करवा दी. शादी के कुछ दिन बाद 20 जनवरी को अंजू ससुराल से अपने घर करनाल चली गई. इसके बाद उसने गौरव के साथ वापिस ससुराल जाने से मना कर दिया था.

गौरव का कहना है कि शादी में उन्होंने चांदी की चुटकी, पाजेब व सोने की नाक की नथली दी थी. यह भी अंजू अपने साथ ले गई थी. गौरव के बार-बार कहने के बाद भी वह वापिस नहीं लौटी. गौरव का कहना है कि अब उसे पता लगा कि अंजू ने उससे शादी करने के


बाद दो शादियां और कर ली है. जिसमें एक शादी राजेंद्र निवासी गांव नौल्था के साथ 21 फरवरी को की थी. उसके साथ यह शादी अंजू, शादी एजेंट अमित पुत्र बिजेन्द्र सिंह, शादी एजेंट बाला व उनके साथियों ने मिलकर साजिश रची है. इन्होंने उसके व अन्य लोगों के साथ धोखाधड़ी करके बार-बार शादी की. उससे भी शादी के नाम पर रुपए ऐंठ लिए गए.

No comments :

Leave a Reply