HEADLINES


More

हवाबाजी के लिए मथुरा में कट्टा खरीद कर लाया था आरोपी, क्राइम ब्रांच सेंट्रल ने किया गिरफ्तार

Posted by : pramod goyal on : Thursday 24 March 2022 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबादः* पुलिस आयुक्त विकास अरोड़ा द्वारा दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्य करते हुए क्राइम ब्रांच सेंट्रल प्रभारी सुरेंद्र सिंह की टीम ने अवैध हथियार अधिनियम की धाराओं के तहत एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। 

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम नीरज है जो यूपी के मथुरा जिले का रहने वाला

है और फिलहाल बल्लभगढ़ की राजीव कॉलोनी में रह रहा था। आरोपी ध्याड़ी मजदूरी का काम करता है। दोस्तों में अपनी हवा बनाने के लिए वह इस देसी कट्टे को खरीदकर लाया था। 

क्राइम ब्रांच की टीम ने गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए आरोपी को पुलिस थाना सेक्टर 8 एरिया से देसी कट्टे सहित काबू कर लिया। आरोपी के कब्जे से एक देसी कट्टा बरामद किया गया है। आरोपी को काबू करके थाने लाया गया जहां उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी मथुरा के अपने गांव गया था जहां से वह किसी अनजान व्यक्ति से यह कट्टा खरीद कर लाया था। पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी को अदालत में पेश करके 2 दिन को पुलिस रिमांड पर लिया गया है जिसमें आरोपी के साथी के बारे में जानकारी हासिल करके उसकी धरपकड़ की जाएगी।

No comments :

Leave a Reply