HEADLINES


More

वाहन चोरी के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर 1 स्विफ्ट, 4 मोटरसाइकिल तथा एक स्कूटी बरामद

Posted by : pramod goyal on : Thursday 17 March 2022 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//


 फरीदाबाद:* पुलिस आयुक्त विकास कुमार अरोड़ा द्वारा शहर में चोरी की वारदातों पर अंकुश लगाने के लिए इनमें संलिप्त आरोपियों की जल्द से जल्द धरपकड़ करने के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच 56 प्रभारी इंस्पेक्टर राकेश की टीम ने दो वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है। 


पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में आरिफ उर्फ गधा तथा नवाज शरीफ उर्फ बब्बल का नाम शामिल है। दोनों आरोपी हरियाणा के नूंह जिले के रहने वाले हैं। क्राइम ब्रांच की टीम ने दिनांक 12 मार्च को गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर दोनों आरोपियों को टाउन नंबर 2 से गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों को अदालत में पेश करके 4 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया जिसमें पुलिस पूछताछ में आरोपियों द्वारा चोरी किए गए छह वाहनों के बारे में जानकारी दी गई जिनके मुकदमे फरीदाबाद के विभिन्न थानों में दर्ज हैं। चोरी किए इन 6 मुकदमों में चोरी की गई 1 स्विफ्ट कार, 4 मोटरसाइकिल तथा 1 स्कूटी को बरामद किया गया है। 

पुलिस पूछताछ के दौरान सामने आया कि चोरी के मुकदमों के अलावा आरोपी आरिफ के खिलाफ हत्या, हत्या का प्रयास, लड़ाई झगड़ा, मारपीट, अवैध हथियार सहित 9 मुकदमे दर्ज हैं वही इन्हीं प्रकार के मामलों में आरोपी नवाज के खिलाफ 7 मुकदमे दर्ज हैं। इस प्रकार दोनों आरोपियों के खिलाफ टोटल 22 मुकदमे दर्ज हैं जिससे यह साफ होता है कि आरोपी अपराधी होने के साथ-साथ बहुत शातिर भी हैं। पुलिस पूछताछ पूरी होने के पश्चात दोनों आरोपियों को अदालत में दोबारा पेश करके जेल भेज दिया गया है।

No comments :

Leave a Reply