HEADLINES


More

डीएवी पब्लिक स्कूल एनटीपीसी में खेल पुरस्कार वितरण तथा होली समारोह का आयोजन

Posted by : pramod goyal on : Thursday 17 March 2022 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 डीएवी पब्लिक स्कूल एनटीपीसी में 17 मार्च 2022 को खेल पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन किया गया । इस कार्यक्रम के मुख्य


अतिथि जी एम एनटीपीसी फरीदाबाद श्री के. नरसिम्हा रेड्डी एवं श्रीमती वाणी रेड्डी ने प्रथम महिला के अतिथि के रुप में शिरकत की तथा अन्य गणमान्य अतिथि ए .जी. एम एनटीपीसी फरीदाबाद श्री प्रवीण गर्ग,मैनेजर पी एन्ड एस एनटीपीसी फरीदाबाद श्री शोभित मंगला जी ने भी कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई ।

कार्यक्रम का शुभारंभ दीप जलाकर किया गया। विद्यालय में वरिष्ठ वर्ग के कक्षा नौवीं से बारहवीं तक के विद्यार्थियों को विभिन्न खेलों में उत्तम प्रदर्शन हेतु सभी सदन के विजेता प्रतिभागियों को प्रशस्ति प्रमाण पत्र, पदक व ट्रॉफी द्वारा सम्मानित किया गया। सामवेद सदन ने अंतर सदन खेल प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त किया। 
इस अवसर पर विश्व शांति की कामना करते हुए उपस्थित अतिथियों व नन्हे मोती विंग के नन्हें-मुन्ने बच्चों ने आशा की मोमबत्ती जलाकर विश्व शांति का संदेश दिया।
होली पर्व के अवसर पर "होली के रंग राधा से संग" नृत्य की प्रस्तुति राधा के रूप में श्रीमती ननीता शर्मा एवं कृष्ण के रूप में सुश्री वैशाली ने नन्हे मुन्ने बच्चों के साथ मिलकर मनमोहक प्रस्तुति दी, जिसमें सभी गणमान्य अतिथि तथा अध्यापकगण खुशी से झूम उठे। कार्यक्रम के अंत में विद्यालय की प्रधानाचार्या श्रीमती अलका अरोड़ा जी ने अभ्यागत अतिथियों का आभार प्रकट करते हुए बताया कि हमारे विद्यालय के विद्यार्थी खेल क्षेत्र में सदैव अग्रसर रहते हैं और इसके लिए हम अपने विद्यार्थियों को बेहतर साधन उपलब्ध करवाते हैं। शांति पाठ के साथ कार्यक्रम का समापन किया गया।

No comments :

Leave a Reply