HEADLINES


More

पंडित दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर मनाई गई पुण्यतिथि

Posted by : pramod goyal on : Friday 11 February 2022 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 बल्लबगढ।  पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी की पुण्यतिथि हरियाणा के परिवहन मंत्री पंडित मूलचंद शर्मा के फरीदाबाद सेक्टर 8 स्थित कार्यालय पर पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर मनाई गई।

 इस मौके पर हरियाणा के परिवहन मंत्री पंडित मूलचंद शर्मा ने स्वर्गीय पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर उन्हें अपने श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए कहा कि आज भाजपा सरकार देश

के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी के सपने को साकार करने का काम कर रही है। उनका सपना था कि अंतिम पंक्ति के व्यक्ति को लाभ मिले । आज भारतीय जनता पार्टी के राज में अंतिम पंक्ति में खड़े व्यक्ति को सरकार विभिन्न योजनाओं का लाभ देकर लाभान्वित कर रही है। भारतीय जनता पार्टी की सरकार में गरीबों को भारत सरकार और राज्य सरकार द्वारा रहने के लिए छत और खाने के लिए अन्न  देने का काम किया है। गरीबों के लिए सरकार ने अनेकों योजनाएं चलाकर आज अंतिम पंक्ति के व्यक्ति को  कुशल शिक्षा देकर कुशल बनाने का काम किया है । इस मौके पर भाजपा नेता टिपरचंद शर्मा, पारस जैन, बृजलाल शर्मा,तेजपाल यादव, हरप्रसाद गोड़, जगतभूरा, लखन बैनीवाल,योगेश शर्मा ,कौशल शर्मा, दीपक यादव,बुद्धा सैनी, प्रताप भाटी, ज्ञानेन्द्र भारद्वाज,अभिषेक दीक्षित,सुनील पंडित,संजय कुमार,पंकज शर्मा,पवन सैनी,सहित गणमान्य लोग मौजूद रहे।

No comments :

Leave a Reply