HEADLINES


More

मूलचंद शर्मा ने करीब 10 लाख की लागत से बनाई जाने वाली सड़क कार्य का स्थानीय लोगों के हाथ नारियल तुड़वाकर कर शुभारंभ कराया

Posted by : pramod goyal on : Saturday 15 January 2022 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 बल्लबगढ 15 जनवरी - हरियाणा के परिवहन मंत्री पंडित मूलचंद शर्मा ने आज करीब 10 लाख की लागत से बनाई जाने वाली सड़क के कार्य का स्थानीय लोगों के हाथ नारियल तुड़वाकर कर शुभारंभ कराया । इस मौके पर पार्षद प्रतिनिधि बुद्धा सैनी ने भी नारियल तोड़ा और परिवहन मंत्री का धन्यवाद जताया। परिवहन श्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि बल्लभगढ़ क्षेत्र के विकास के लिए हरियाणा सरकार में धन की कोई कमी नहीं है । 

हरियाणा सरकार बिना भेदभाव के पूरे हरियाणा में विकास

कार्य करा रही है,उन्होंने कहा कि आज बल्लभगढ़ की महावीर कॉलोनी में यही सड़क बाकी थी जो जल्द ही बन कर तैयार हो जाएगी। उन्होंने कहा कि जल्द ही शहरवासियों को कई नई सौगाते इस नव वर्ष में मिलने जा रही है जिनका शहरवासियों को काफी समय से इन्तेजार है। परिवहन मंत्री श्री मूलचन्द शर्मा ने शहरवासियों से अपील की है कि वे कोरोना से बचाव करें और अपना व अपने परिवार का ख्याल रखें ताकि कोरोना जैसी बीमारी को देश दुनिया से दूर किया जा सके। इस अवसर पर बुद्धा सैनी, पारस जैन,रामकरण,किशनपाल, अमरपाल,दिनेश शर्मा, पवन सैनी सहित कालोनीवासी मौजूद रहे और परिवहन मंत्री का फूलमालाओं से स्वागत किया।

No comments :

Leave a Reply