HEADLINES


More

सुशासन दिवस के रूप में मनाया अटल जी का जन्मदिन

Posted by : pramod goyal on : Saturday 25 December 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद, 25 दिसंबर। व्यापारियों व बूथ मेंबरों ने आज सेक्टर 7-10 की मार्केट में पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटल बिहारी वाजपेयी का जन्मदिन सुशासन दिवस के रूप में मनाया। सभी ने अटल जी के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की। उन्होंने अटल जी की नीतियों के बारे में अवगत कराया।

इस अवसर पर मार्किट सात-दस के प्रधान वासुदेव अरोड़ा ने कहा कि कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती को भारत में प्रतिवर्ष सुशासन दिवस के रूप में मनाया जाता है। यह दिन अटल बिहारी वाजपेयी के सम्मान में वर्ष 2014 में सरकार में जवाबदेही के लोगों के बीच जागरूकता को बढ़ावा देने के लिए स्थापित किया गया था। इस सिद्धांत को ध्यान में रखते हुए सुशासन दिवस को सरकार के लिए महत्वपूर्ण दिवस घोषित किया गया है। वाजपेयी एक भारतीय राजनीतिज्ञ और असाधारण लेखक थे जिन्होंने भारत के दसवें प्रधानमंत्री के रूप में कार्य किया। उन्होंने कहा कि वाजपेयी जयंती को सुशासन दिवस उद्देश्य देश में पारदर्शी और जवाबदेह प्रशासन प्रदान करने के लिए सरकार की प्रतिबद्धता से लोगों को अवगत कराना है।
कार्यक्रम में व्यवसायी व बूथ मेम्बर वीके उप्पल, जगदीश वर्मा, सुनील गक्खर, अनुज सलूजा, होशियार सिंह, जुगल किशोर, विनोद मघ्घू, विनोद सहगल, जगदीश अरोड़ा, लालचंद ठुकराल, अशोक भाटिया, दीपक अरोड़ा, हरकेश, नरेश हांडा, रेखा चौधरी व जवाहर वर्मा आदि ने शिरकत कर अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि अर्पित की।


No comments :

Leave a Reply