HEADLINES


More

8 वर्षीय नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को महिला थाना टीम ने किया गिरफ्तार

Posted by : pramod goyal on : Wednesday 29 December 2021 1 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद- महिला थाना एनआईटी प्रभारी माया की टीम ने पोक्सो एक्ट की धाराओं के तहत दर्ज मुकदमें मे 24 वर्षीय आरोपी गुलशन को गिरफ्तार कर जेल भेजा । 

गिरफ्तार आरोपी गुलशन उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ के गांव चपोटा का हाल- फरीदाबाद के एनआईटी का रहने वाला है।

पुलिस प्रवक्ता सुबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया की नाबालिक लड़की दिन में अपने घर के पास खेल रही थी। आरोपी ने नाबालिग लड़की को चीज दिलाने का लालच देकर अपने साथ खंडहर मकान में ले गया। जहां पर लड़की के साथ दुष्कर्म किया और पीडिता को कहा की अगर इसके बारे में किसी को बताया तो जान से मार दूंगा। पीडिता नाबालिग बच्ची ने घटना के बारे में अपने पिता को बताया। पीडिता के पिता ने महिला थाना एनआईटी में जाकर अंजान व्यक्ति के खिलाफ दुष्कर्म की शिकायत दी। जिसपर महिला थाना एनआईटी में अंजान व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी। महिला थाना पुलिस टीम ने लडकी से प्राप्त जानकारी के आधार पर एनआईटी के एरिया में आरोपी को तलाश किया। पीड़ित नाबालिक से प्राप्त विवरण के आधार पर आरोपी को एनआईटी के एरिया में फुटपाथ से गिरफ्तार किया गया। 

आरोपी ने पूछताछ में बताया कि रास्ते मे जा रही बच्ची को देख कर गलत विचार आ गए। बच्ची को लालच देकर वह पास में स्थित खंडहर में ले जाकर दुष्कर्म किया। आरोपी का कोई परिजन फरीदाबाद में नहीं रहता आरोपी बेलदारी करता है। पूछताछ उपरांत आरोपी को आज अदालात मे पेश कर जेल भेज गया है। 


1 comments : for 8 वर्षीय नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को महिला थाना टीम ने किया गिरफ्तार