HEADLINES


More

लघु सचिवालय में क्यूआरजी सुपर स्पेशलिटी अस्पताल सेक्टर-16 के चिकित्सकों द्वारा लगाए गए स्वास्थ्य जांच शिविर

Posted by : pramod goyal on : Wednesday 29 December 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद, 29 दिसंबर। अतिरिक्त उपायुक्त सतबीर सिंह मान ने कहा कि अच्छे स्वास्थ्य के लिए नियमित स्वास्थ्य जांच जरूरी है। इससे प्रत्येक व्यक्ति को अपने हेल्थ चेकअप करवाने के उपरांत शरीर में किस विटामिन की कमी है को आसानी से पूरा किया जा सकता है और शरीर को बीमारियों से बचाया जा सकता है।

  अतिरिक्त उपायुक्त सतबीर मान ने यह बात आज बुधवार को लघु सचिवालय में क्यूआरजी सुपर स्पेशलिटी अस्पताल सेक्टर-16 के चिकित्सकों द्वारा लगाए गए स्वास्थ्य जांच शिविर का शुभारंभ करते हुए कही। उन्होंने स्वयं की स्वास्थ्य जांच भी करवाई।  अतिरिक्त उपायुक्त सतबीर मान ने कहा कि इस हेल्थ चेक अप सेंटर में सभी अधिकारियों और कर्मचारियों तथा लघु सचिवालय परिसर में आने वाले आमजन का हेल्थ चेकअप किया जाएगा।

  इसके अलावा जिन लोगों ने कोविड-19 के कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए वैक्सीनेशन नहीं करवाया है उनको वैक्सीनेशन भी किया जाएगा।

  हेल्थ चेकअप के उद्घाटन अवसर पर जिला सूचना एवं जनसंपर्क अधिकारी राकेश गौतमआपदा प्रबंधन अधिकारी गुरकरण सिंहकृषि एवं किसान कल्याण विभाग से डॉ. संगीता सहित अन्य कई अनेक अधिकारियों और कर्मचारियों ने अपना हेल्थ चेकअप करवाया।

 स्वास्थ्य जांच कैंप में डॉक्टर अंकुर भटनागरडॉ कुणालडॉक्टर अंकित चावला सहित पैरामेडिकल स्टाफ के सदस्यों ने उपस्थित रह कर लोगों हैल्थ चैक अप किया।

   क्यूआरजी हॉस्पिटल के प्रवक्ता दीपक ने बताया कि सरकार द्वारा जारी हिदायतों के अनुसार स्वास्थ्य विभागप्राइवेट अस्पताल और प्रशासन मिलकर लोगों को बेहतर सेवा दे रहे हैं। इसी कड़ी में आज यह स्वास्थ्य जांच कैंप व वैक्सीनेशन कैंप आयोजित किया गया है। इस कैंप में लोगों के ब्लड शुगरब्लड प्रेशरईसीजीहृदय रोगहड्डी रोग और पेशाब रोग सलाह दी जाएगी। जिन लोगों को जो जरूरत है उन्हें दवाइयां भी दी जाएगी।


No comments :

Leave a Reply