HEADLINES


More

31 दिसंबर को सभी के द्वारा श्रम दान दे अपने-अपने गली मोहल्ले में सफाई करने का आह्वान

Posted by : pramod goyal on : Wednesday 22 December 2021 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद, 22 दिसम्बर। नगर निगम कमिश्नर यशपाल यादव की मुहिम बनेगा स्वच्छ फरीदाबाद ’’31 दिसंबर याद है ना’’ का नारा लगा 31 दिसंबर को सभी के द्वारा श्रम दान दे अपने-अपने गली मोहल्ले में सफाई करने का आह्वाहन किया है ये मुहिम अब एक जन आंदोलन बन गया है और हर कोई इसमे स्वयं आगे आ रहा है

इसी मुहीम में सैनिक कॉलोनी रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन के द्वारा कमिश्नर यशपाल यादव से लिखित अनुमति मांगी कि एसोसिएशन स्वयं ही अपने खर्च पर पूरी कॉलोनी से गंदगी, कूड़े के ढेर, खाली पड़े प्लॉट की सफाई और सौन्दर्यकरण करेंगे। जिसमे निगम की टीम भी अपना पूरा सहयोग देगी।
नगर निगम कमिश्नर के द्वारा त्ॅ। के प्रधान श्री सुनील कुमार, खजांची, कन्हैया गर्ग और महेश पाल को स्वीकृति पत्र भी दिया।
इसी क्रम में आज सुबह 10 बजे एडिशनल कमिश्नर, इन्द्रजीत कुलाड़िया और ज्वाइंट कमिश्नर गौरव अंतिल जो वार्ड-16 के नोडल अधिकारी हैं द्वारा सफाई अभियान का शुभारंभ सैनिक कॉलोनी में किया गया।
31 दिसंबर को निगमायुक्त भी सैनिक कॉलोनी का निरीक्षण करेंगे।
एडिशनल कमिश्नर इन्द्रजीत कुलाड़िया ने इसे बहुत ही सराहनीय प्रयास बताते हुए कहा कि सफाई अभियान हम सब का अभियान है और इस अभियान में हमे स्वयं अपने फरीदाबाद को साफ करने के लिए आगे आना चाहिए। 31 दिसंबर याद है ना में 31 दिसंबर तक हमें सभी के सहयोग से फरीदाबाद को कचरा मुक्त कर निगमायुक्त की इस मुहिम को पूरा करना है और आगे व्यवस्था करनी है कि कूड़ा वापिस न आये।
ज्वाइंट कमिश्नर गौरव अंतिल ने कहा कि सैनिक कॉलोनी मार्किट वेल्फेयर एसोसिएशन ने पहले ही मार्किट का सौंदर्यकरण शुरू कर दिया है और सबसे पहले वेंडिंग जोन भी स्थापित कर दी है जिस वजह से उन्हें नगर निगम से सम्मानित भी किया गया है और 31 दिसंबर से पहले अब सैनिक कॉलोनी कचरा मुक्त हो जायेगी। उसके बाद वार्ड के दूसरे हिस्से में भी सफाई की जाएगी। वार्ड 16 में लोग स्वयं आगे आ रहे है।
इस अभियान में भूपाल सिंह, प्रवीन शर्मा, नितिन शर्मा, बी0डी0 शर्मा, गुलशन गाबा, पूर्णिमा रस्तोगी, गौरव अरोरा, राहुल अरोरा, सुनील भाटिया, राकेश अरोरा, अर्चना गोयल, ब्रजमोहन सिंह, कीर्ति सागर, अनीता दहिया, किरण बाली, सतपाल चावला, प्रदीप, नरेंद्र पाल, संदीप गुप्ता, एस0के0 ग्रोवर, इंदर कपूर, समीन खान आदि उपस्थित रहे।


No comments :

Leave a Reply