HEADLINES


More

ड्राईवर द्वारा 2 लाख 25 हजार रुपए के 24 किवंटल लोहे के बंडलों को रास्ते से गायब करके 70 हजार में बेचने के मामले में 3 आरोपी गिरफ्तार

Posted by : pramod goyal on : Wednesday 10 November 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद:* पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि फरीदाबाद के सेक्टर-68 आईएमटी में स्थित शार्प इंडस्ट्रीज नामक कम्पनी से लोहा बंडल गायब करने के मामले में तीन आरोपी खिल्लन(ड्राईवर), साथी अशोक, ट्रासपोर्ट कम्पनी मालिक कुलदीप को थाना सदर अनुसंधान अधिकारी उप निरीक्षक श्री भगवान की टीम ने गिरफ्तार किया है।


गिरफ्तार आरोपियों की पहचान खिल्लन निवासी काशीराम कॉलोनी उरई UP, अशोक निवासी चांदपुर छायंसा और कुलदीप कृष्ण नगर सेक्टर 7 के रुप में हुई है शार्प इंडस्ट्रीज कम्पनी के मनेजर ने 29 अक्टूबर को थाना सदर बल्लबगढ़ में ट्रासपोर्टर कुलदीप के ड्राईवर खिल्लन के द्वारा लोहा बंडल गायब करने के बारे में शिकायत थाने में दी जिसपर तुरंत मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरु की गई थी। गुप्त सूत्रों के माध्यम से प्राप्त सूचना पर आरोपी खिल्लन को सेक्टर-7 से गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी के साथी अशोक जिसने लोहा बंडल बेचने का काम किया था तथा ट्रासपोर्टर मालिक कुलदीप को फरीदाबाद से गिरफ्तार कर लिया गया है। बता दें कि आरोपी खिल्लन ट्रासपोर्टर कुलदीप के पास काफी दिनों से काम कर रहा है। आरोपी एक महिने पहले ही गांव से आया है। आरोपी ड्राईवर खिल्लन ने शार्प इंडस्ट्रीज से लोहा बंडल लोढ़ करके वजीरपुर रोड, नहरपार स्थित शिव स्क्रियु  नामक कम्पनी ले जानी थी लेकिन रास्त में ही आरोपी के साथी अशोक ने लालच देकर उसके साथ लोहा बंडल बेचने की योजना बनाई। आरोपी अशोक ट्रासपोर्ट का काम करता है। दोनो आरोपियों ने 2 लाख 25 हजार रुपये के लोहे के बंडलो को फरीदाबाद में किसी व्यक्ति को मात्र 70 हजार रुपये में बेच दिए। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि तीन आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया गया है। लोहा बंडल खरीदने वाले आरोपी की तलाश जारी है। तीनो आरोपियों को आज पेश अदालत कर बन्द नीमका जेल करा दिया गया है।


No comments :

Leave a Reply